1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: नमांकन करने दौड़ते हुए पहुंचे योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी, फेफना विधानसभा से हैं भाजपा के उम्मीदवार

UP Election 2022: नमांकन करने दौड़ते हुए पहुंचे योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी, फेफना विधानसभा से हैं भाजपा के उम्मीदवार

बलिया जिले के फेफना विधानसभा के विधायक और वर्तमान सरकार में खेलकूद मंत्री उपेंद्र तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वाडियो में वह दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल उपेंद्र कल अगामी विधानसभा चुनाव के लिए नमांकन करने बलिया जिला स्थित कलेक्ट्रेट जा रहे थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बलिया। बलिया जिले के फेफना विधानसभा के विधायक और वर्तमान सरकार में खेलकूद मंत्री उपेंद्र तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वाडियो में वह दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल उपेंद्र कल अगामी विधानसभा चुनाव के लिए नमांकन करने बलिया जिला स्थित कलेक्ट्रेट जा रहे थे। नामांकन का तय समय बीतने ही वाला था कि ठीक दो बजकर 55 मिनट पर मंत्री उपेन्द्र तिवारी(Upendra Tiwari) पहुंचे।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

चूंकि नामांकन स्थल तक पहुंचने के लिए पांच मिनट ही शेष था, लिहाजा वे दौड़ते हुए गेट से अंदर घुसे और नायब तहसीलदार कक्ष तक गए। बता दें कि उपेंद्र तिवारी फेफना विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार हैं। उपेंद्र पिछले दो बार से लगातार विधायक हैं। सपा की सरकार में भी उपेंद्र को इस सीट से जीत मिली थी। फिर भाजपा की सरकार में चुनाव जीत कर के वो खेलकूद(Sports Minister) मंत्री बने।

पढ़ें :- Yogi के तंज पर अजय कुमार लल्लू का पलटवार, बोले- मेरा राजनीति में कोई 'मामा' नहीं रहा...

सपा ने उनके खिलाफ संग्राम सिंह यादव(Sangram Singh Yadav) को मैदान में उतारा है। नामांकन के मद्देनजर जिलाधिकारी कार्यालय पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। प्रवेश द्वार पर सीओ के नेतृत्व में जवान तैनात थे। महिला पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गयी थी। इंतजामों का जायजा लेने डीआईजी अखिलेश कुमार भी पहुंचे। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह व एसपी राज करन नय्यर के साथ इंतजामों को देखा और पूरे दिन डीएम कार्यालय में बैठे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...