1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: माताओं-बहनों ने लाल सिलेंडर दिखाया तो भाजपा का डोर टू डोर कैंपेन बंद हो गया, अखिलेश का तंज

UP Election 2022: माताओं-बहनों ने लाल सिलेंडर दिखाया तो भाजपा का डोर टू डोर कैंपेन बंद हो गया, अखिलेश का तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को हमीरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, हमें इस बार यह समर्थन बता रहा है इस बार जब बुंदेलखंड में वोट पड़ेगा तो भारतीय जनता पार्टी के नेता "सुन्न" हो जाएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को हमीरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, हमें इस बार यह समर्थन बता रहा है इस बार जब बुंदेलखंड में वोट पड़ेगा तो भारतीय जनता पार्टी के नेता “सुन्न” हो जाएंगे।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि, पहले यह था कि यह लोग नवंबर तक राशन देंगे। अब इन्होंने तय किया कि मार्च तक राशन देंगे। बताओ बीजेपी वालों मार्च के बाद राशन कौन देगा? यह जो राशन है यह लोग वोट चाहते हैं इसीलिए राशन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी सरकार में दिया गया लैपटॉप आज भी चल रहा है और बाबा जी ने लखनऊ में लैपटॉप बांटा बुंदेलखंड में किसी को नहीं मिला।

वहीं, इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी के डोर टू डोर कैंपन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, भाजपा पार्टी के लोग डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे। लेकिन जब से माताओं बहनों ने इन्हें लाल लाल सिलेंडर दिखा दिए। इनका डोर टू डोर कैंपेन बंद हो गया। उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार ने किसानों से आय दोगुनी करने का वादा किया था। लेकिन आय दोगुनी नहीं हुई बल्कि भ्रष्टाचार दोगुना हो गया।

 

 

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...