1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : ‘पीली साड़ी वाली’ पोलिंग अफसर का दिखा नया अवतार, कैमरे में हुई कैद

UP Election 2022 : ‘पीली साड़ी वाली’ पोलिंग अफसर का दिखा नया अवतार, कैमरे में हुई कैद

UP Election 2022 : 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में एक महिला पोलिंग अफसर की तस्वीर मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। 'पीली साड़ी वाली' रीना द्विवेदी एक बार फिर 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं। देवरिया की रहने वाली रीना की ड्यूटी इस बार लखनऊ में लगी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

UP Election 2022 : 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में एक महिला पोलिंग अफसर की तस्वीर मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। ‘पीली साड़ी वाली’ रीना द्विवेदी एक बार फिर 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं। देवरिया की रहने वाली रीना की ड्यूटी इस बार लखनऊ में लगी है।

पढ़ें :- भाजपा सांसद बोले- गांधी जी ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बढ़ा विवाद तो ये दी सफाई

यूपी की राजधानी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात रीना द्विवेदी मोहनलालगंज में मतदान की तैयारियों में जुटी हैं। मंगलवार को ड्यूटी पर रवाना होने से पहले रीना का गेटअप कुछ अलग दिखाई दिया। इस दौरान रीना द्विवेदी ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। आम लोगों और पोलिंग अफसरों के साथ पुलिसवाले भी रीना के साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए। इसलिए इस बार बदला गेटअप मीडिया से बातचीत में रीना ने कहा कि ‘हम इस बार भी ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने की कोशिश में जुटे हैं।

 

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश है कि वोटिंग के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के साथ-साथ मुझे जो भी काम सौंपा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं उसे बखूबी निभा सकूं। वहीं नए गेटअप को लेकर रीना ने कहा कि मैं तो फैशन को फालो करती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे तो वक्त के साथ अपडेट रहना पसंद है। इसी वजह से मैंने अपना गेटअप भी बदला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reena dwivedi (@d_reena_143)

 

पढ़ें :- अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस  का सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ आज

इस बार मोहनलालगंज में लगी है ड्यूटी

बता दें कि चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुईं रीना द्विवेदी को इस बार मोहनलालगंज के बूथ पर ड्यूटी लगी हुई है। 2019 के लोकसभा चुनाव में रीना की ड्यूटी नगराम में थी, जबकि 2017 के विधानसभा चुनाव में सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में उनको तैनात किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...