1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: वचन पत्र में किये गये अखिलेश यादव के वादों को घर-घर पहुंचा रहे युवा नेता धीरज श्रीवास्तव

UP Election 2022: वचन पत्र में किये गये अखिलेश यादव के वादों को घर-घर पहुंचा रहे युवा नेता धीरज श्रीवास्तव

यूपी में चल रहे विधानसभा चुनाव में जनता से किये गये सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के वादों और घोषणाओं का सम्पूर्ण विवरण समाजवादी पार्टी के संकल्प पत्र में लिखित है। संकल्प पत्र को घर घर पहुंचाने का कार्य सपा के युवा नेता और समाजवादी छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव धीरज श्रीवास्तव बखूबी कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में चल रहे विधानसभा चुनाव में जनता से किये गये सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के वादों और घोषणाओं का सम्पूर्ण विवरण समाजवादी पार्टी के वचन पत्र में लिखित है। वचन पत्र को घर-घर पहुंचाने का कार्य सपा के युवा नेता और समाजवादी छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव धीरज श्रीवास्तव बखूबी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: राहुल गांधी बोले-हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले

पार्टी से मिली जिम्मेदारियों को धीरज जन जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। पुराने लखनऊ का क्षेत्र हो, मध्य का हो या गोमती नगर विस्तार स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क का दायरा हो हर जगह पार्टी के वादों को पहुंचाने का कार्य धीरज अपने युवा साथियों के साथ करते नजर आये हैं।

इसके साथ ही यूपी में चल रहे विधानसभा के चुनाव में धीरज समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील भी लोगो से कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने सूबे में एक बार फिर सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री, पूरानी पेंशन बहाल, लड़कियों को मुफ्त शिक्षा, छात्रों को लैपटाप वितरण, किसानों को सिचाई के लिए मुफ्त बिजली देने समेत तमाम वादें प्रदेश की जनता से किये हैं।

बता दें कि यूपी में विधानसभा का चुनाव चल रहा है। दो चरणों के चुनाव सम्पन्न भी हो चुके हैं। तीसरे चरण का चुनाव 20 फरवरी को समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले क्षेत्र मैनपुरी,इटावा,एटा समेत अन्य क्षेत्रों में होंगे। चौथे चरण में लखनऊ शहर और राजधानी के आस पास के जिलों में चुनाव 23 फरवरी को होने सुनिश्चित है।

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...