1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 5thPhase Live : कुंडा विधानसभा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर जानलेवा हमला, मौके पर भारी फोर्स पहुंची

UP Election 5thPhase Live : कुंडा विधानसभा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर जानलेवा हमला, मौके पर भारी फोर्स पहुंची

UP Election 5thPhase Live : प्रतापगढ़ जिले की कुंडा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव रविवार को मतदान केंद्रों का दौरा कर रहे थे। तभी उन पर जानलेवा हमले प्रयास किया गया। मिली जानकारी के अनुसार गुलशन यादव कुंडा विधानसभा के पहाड़पुर बनोही गांव के मतदान केंद्र पर पर जा रहे थे। तभी उन पर 50 की संख्या में रहे लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने गुलशन यादव के काफिले की 3 गाड़ियां तोड़ डाली है। आरोप है कि इस दौरान 3 राउंड फायरिंग भी की गई। इस हमले की खबर पाकर भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

UP Election 5thPhase Live : प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh District) की कुंडा विधानसभा सीट (Kunda Assembly Seat) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी गुलशन यादव (Gulshan Yadav) रविवार को मतदान केंद्रों का दौरा कर रहे थे। तभी उन पर जानलेवा हमले प्रयास किया गया। मिली जानकारी के अनुसार गुलशन यादव कुंडा विधानसभा के पहाड़पुर बनोही गांव के मतदान केंद्र पर पर जा रहे थे। तभी उन पर 50 की संख्या में रहे लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने गुलशन यादव के काफिले की 3 गाड़ियां तोड़ डाली है। आरोप है कि इस दौरान 3 राउंड फायरिंग भी की गई। इस हमले की खबर पाकर भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई है।

पढ़ें :- बीजेपी वाले सूची जारी करें जो ‘अग्निवीर योजना ’ में अपने बच्चों को भेज रहें हैं : अखिलेश यादव

सपा प्रत्याशी गुलशन यादव (Gulshan Yadav) रविवार की सुबह करीब 11 बजे पहाड़पुर मतदान केंद्र से कुछ दूर पहले ही आस-पास मौजूद रहे 50 से अधिक की संख्या में लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे उनकी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए है।

भीड़ ने वाहन पर किया पथराव

मतदान केंद्र के पास मौजूद रही फोर्स भागकर मौके पर पहुंची और हमलावरों को दौड़ाया। हमलावर खेतों से होते हुए भाग निकले। बवाल की खबर पाकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान करीब आधे घंटे तक मतदान बाधित रहा। पुलिस अपनी सुरक्षा में गुलशन यादव (Gulshan Yadav) को लेकर आगे जा रही थी। तभी सामने से दूसरे पक्ष का एक समर्थक आता दिखा।

गुलशन यादव को पुलिस ने किसी तरह सुरक्षित बचाया

पढ़ें :- अखिलेश का केंद्र पर बड़ा अटैक, बोले-सरकार का चतुर्दिक विरोध दर्शा रहा है कि बीजेपी ने जनाधार खोया

गुलशन यादव (Gulshan Yadav)  के समर्थकों ने सड़क पर ही गाड़ी रोक कर उसे पीटना शुरू कर दिया। पुलिस के सामने ही उसे पीटा जाता रहा। इस दौरान दूसरी तरफ खेतों की तरफ मौजूद रहे हमलावर भी भाग कर मौके की तरफ आने लगे। इस दौरान पुलिस ने लाठियां लेकर उन्हें दूर तक दौड़ाया। रास्ते में मिली तीन स्कूटी और मोटरसाइकिल पूरी से तोड़ डाली। बाद में पुलिस किसी तरह गुलशन यादव (Gulshan Yadav)  को लेकर आगे के लिए रवाना हुई।

कुंडा के रैयापुर केंद्र पर गुलशन के एजेंट को उठा ले गए दबंग

कुंडा विधानसभा सीट (Kunda Assembly Seat) के रैयापुर मतदान केंद्र पर भी वोटिंग के दौरान बवाल हो गया। तीन चार गाड़ियों से पहुंचे कुछ लोगों ने सपा प्रत्याशी गुलशन यादव (Gulshan Yadav)  के एजेंट राकेश पासी को उठाकर गाड़ियों में भर लिया। उसे पीटते हुए ले गए। पिटाई से राकेश का सिर फट गया है। कुछ दूर आगे जाने के बाद हमलावरों ने उसे छोड़ दिया। खबर पाकर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव (Gulshan Yadav)  के साथी भारी फोर्स रैयापुर मतदान केंद्र पहुंची। गंभीर रूप से घायल राकेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...