1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election2022: काशी में ममता बनर्जी को तीन जगह दिखाए गए काले झंडे, प्रदर्शनकारियों के सामने खड़ी रही सीएम

UP Election2022: काशी में ममता बनर्जी को तीन जगह दिखाए गए काले झंडे, प्रदर्शनकारियों के सामने खड़ी रही सीएम

समाजवादी पार्टी के समर्थन में जनसभा करने वाराणसी पहुंची पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के समर्थन में जनसभा करने वाराणसी पहुंची पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार शाम 4:30 बजे ममता बनर्जी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचीं।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Net Worth : सत्ता के माहिर खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

टीएमसी नेता राजेशपति त्रिपाठी, ललितेश पति त्रिपाठी के साथ सपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, मनोज राय धूपचंडी व अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। चेतगंज में पहले से तैयार खड़े हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता उनके सामने आ गए और काले झंडे लहराते हुए ‘ममता वापस जाओ’ के नारे लगाने लगे।

ममता का काफिला रुका तो वह कार से उतर गईं और विरोध करने वालों के सामने कुछ देर तक खड़ी रहीं। शाम 6:30 बजे दशाश्वमेध घाट पहुंचीं ममता बनर्जी 35 मिनट तक आरती में मौजूद रहीं। घाट पर पहुंचने के बाद वीआईपी व्यवस्था छोड़कर वह सीढ़ियों पर ही बैठ गईं।

सुरक्षाकर्मियों के बार-बार कहने के बावजूद वह सीढ़ियों पर ही रहीं। उनके साथ टीएमसी और समाजवादी पार्टी के नेता भी वहीं बैठ गए। पुरोहितों ने उनके नाम और गोत्र से साविधि गंगा पूजन कराया हालांकि पैरों की दिक्कत के कारण वह सीढ़ियों से नीचे नहीं गईं।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...