1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Elections 2022 : केशव को देख महिलाओं ने बंद किया दरवाजा, सिराथू विधानसभा क्षेत्र में भारी विरोध

UP Elections 2022 : केशव को देख महिलाओं ने बंद किया दरवाजा, सिराथू विधानसभा क्षेत्र में भारी विरोध

यूपी के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) को शनिवार को सिराथू विधानसभा क्षेत्र (Sirathu assembly constituency) में बड़ी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। बता दे कि केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को सिराथू विधानसभा क्षेत्र (Sirathu assembly constituency) के गुलामीपुर गांव गए थे। वहां उन्‍हें महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कौशांबी। यूपी के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) को शनिवार को सिराथू विधानसभा क्षेत्र (Sirathu assembly constituency) में बड़ी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। बता दे कि केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को सिराथू विधानसभा क्षेत्र (Sirathu assembly constituency) के गुलामीपुर गांव गए थे। वहां उन्‍हें महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

पढ़ें :- UP Elections 2022 : शिवपाल यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से की ये अपील,जानें क्या इसके मायने?

केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) पिछले 3 दिनों से लापता पंचायत पति राजीव मौर्य के घर गए थे। पीड़ित परिवार और गांव की महिलाओं ने उन्‍हें देखते ही घरों के दरवाजे बंद कर लिए। आक्रोशित महिलाओं ने प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री को घर में प्रवेश तक नहीं करने दिया।

चुनावी सीजन में इस तरह का विरोध और नाराजगी सत्‍तारूढ़ पार्टी की बेचैनी बढ़ाने वाला हो सकता है। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पहले से ही सियासी पारा चढ़ा हुआ है।उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद यूपी में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर और उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का नाम कौशांबी की सिराथू सीट से घोषित किया गया था।

वैसे तो कौशांबी हमेशा से यूपी के केशव प्रसाद मौर्य का आना-जाना होता था, लेकिन प्रत्याशी घोषित होने के बाद शनिवार को मौर्य अपने चुनाव क्षेत्र सिराथू पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने मां शीतला का दर्शन कर पूजा-अर्चना की।  इसके बाद पारिवारिक पुरोहित बैरागी बाबा सहित अन्य धर्म गुरुओं ने पूजा-पाठ करवाया।  फिर यहीं से उन्होंने अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की।

 

पढ़ें :- UP Elections 2022 : आचार संहिता उल्लंघन मामले में 2145 FIR, 103.56 करोड़ रुपये से अधिक कैश बरामद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...