1. हिन्दी समाचार
  2. राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से चार की मौत, कई घायल

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से चार की मौत, कई घायल

Up Etawah Rajdhani Express Accident People Died At Jaswantnagar Station

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में बड़ा हादसा हुआ है। राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था। तभी चार लोग राजधानी की चपेट में आ गए। हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

सोमवार को इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के किनारे खड़े चार लोगों की डिब्रूगढ़ राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई। चारों मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस के यात्री थे। अवध एक्सप्रेस को बलरई रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर रोककर कानपुर की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस को पास कराया जा रहा था।

अवध एक्सप्रेस सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलरई स्टेशन पर पहुंची थी। लगभग सात बजे राजधानी एक्सप्रेस आ गई थी।
गर्मी से परेशान कई यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच राजधानी एक्सप्रेस वहां से गुजरी। इसकी चपेट में कई यात्री आ गए।

चार की मौत हो गईए जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को सैफई और टुंडला के अस्पतालों में भेजा गया है। मृतकों में कौशांबी के जुगराजपुर निवासी जीतू, पिंटू, गोरेलाल और सुरेंग्र कुमार है। यह चारों रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे। हादसे की सूचना पाकर जिला प्रशासन और रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

पढ़ें :- शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...