1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बांदा में एक घर में लगी आग, मां व तीन बच्चों की जलकर मौत

यूपीः बांदा में एक घर में लगी आग, मां व तीन बच्चों की जलकर मौत

By शिव मौर्या 
Updated Date

बांदा। यूपी के बांदा में शनिवार संदिग्ध हालात में एक कच्चे घर में आग लग गयी। इस अग्निकांड मे मां और तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। वहीं, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। गांव के लोगों की मानें तो अलाव की चिंगारी से आग लगने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, घर में भूसा भरे होने और लकड़ी की धन्नियां लगी होने से आग ने विकराल रूप ले लिया।

पढ़ें :- Corona new variant: ओमिक्रॉन वैरिएंट पर वैक्सीन कितना है प्रभावी, जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कहा?

भीषण आग होने के कारण घर से कोई बाहर नहीं निकल पाया और उसमें जमकर उनकी मौत हो गयी। पुलिस का कहना है कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची और आग बुझाने के बाद मलबे से शवों को खोजकर बाहर निकाला। मौके पर एसडीएम व सीओ समेत कई अधिकारी मौजूद हैं।

बता दें कि, दुबे का पुरवा मजरा निवासी कल्लू राजस्थान के जयपुर में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी 35 वर्षीय संगीता अपने तीन बच्चों नौ वर्षीय अंजली, छह वर्षीय बेटे आशीष और तीन साल की बेटी छोटी के साथ रहती थी। सुबह करीब साढ़े चार बजे ग्रामीणों ने उसके घर से आग की लपटें निकलते देखीं तो शोर मचाया। गांव वालों ने जब आग बुझने के बाद दरवाजा तोड़ा तबतक पूरा घर मलबे में तब्दील हो चुका था।

 

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...