पीलीभीत में दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या

पीलीभीत: कोतवाली बीसलपुर के गांव में दो युवकों ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पहचाने जाने के डर से उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मृतक किशोरी के भाई ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




मंगलवार को कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खरगपुर कलां निवासी रामऔतार के पुत्र सूरजपाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 28 नवम्बर की रात को उसकी बहन माया देवी को गांव का ही प्रदीप व रघुवीर अगवा कर गांव के बाहर स्थित तालाब के पास ले गए। दोनों ने पहले उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया बाद में धारदार हथियार से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बहन की हत्या करने के बाद हमलावर उसका शव उसके मकान से पचास मीटर की दूरी पर फेंक कर भाग गए।



आज सुबह उसे अपनी बहन का शव मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला, बहन के कपड़े फटे हुए थे। पुलिस ने मृतका के शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी हरीश सिंह भदौरिया व प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर दविशें दी। आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग पाए थे।