1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP सरकार दिखावे के लिए SIT जांच शुरू करा देती : संजय सिंह

UP सरकार दिखावे के लिए SIT जांच शुरू करा देती : संजय सिंह

Up Government Starts Sit Investigation To Show Sanjay Singh

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को योगी सरकार पर हमला बोला। गाजियाबाद के मुरादनगर की घटना के पीड़ितों से मिलकर लौटने के बाद उन्होंने प्रेसवार्त की। उन्होंने कहा, मुरादनगर की घटना में जिन परिवारों ने अपने लोगों को खोया है वो अति पीड़ा में हैं। स्थानीय लोगों ने बताया श्मशान घाट पर लेंटर निर्माण में जिस तरह की सरिया का इस्तेमाल किया गया, उसे हाथ से मोड़ा जा सकता है।

पढ़ें :- 1 साल बाद यूपी में आज से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, सरकार ने की गाइडलाइन्स जारी

स्थानीय चेयरमैन के खिलाफ ऐसे भ्रष्टाचार की कई बार शिकायत की गई, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मामले पर मीडिया या विपक्ष दबाव बनाता है तो सरकार दिखावे के लिए एसआईटी जांच शुरू करा देती है। संजय सिंह का आरोप है कि योगी सरकार भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए एसआईटी को अपना सुरक्षा कवच बना लिया है।

उन्होंने प्रदेश में हुई विभिन्न घटनाओं की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी पर तंज कसते हुए कहा कि इन जांचों में क्या नतीजे निकले, इसकी जांच के लिए भी सरकार को एक एसआईटी गठित कर देनी चाहिए। इसके साथ ही बंदायू घटना को लेकर भी उनहोंने यूपी सरकार को घेरा। उन्होंने योगी सरकार को संवेदनहीबताया। कहा ऐसी संवेदनहीन सरकार से इंसाफ की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

अभिनेत्री पायस पंडित समेत दर्जनों ने ली आप की सदयस्ता
रविवार को भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली पायस पंडित ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। वर्ष 2012 तक पत्रकारिता जगत से जुड़ी रही पायस पंडित ने अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम रख भोजपुरी और बॉलीवुड सिनेमा में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। मिर्जापुर से ताल्लुक रखने वाली पायस का पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मिर्जापुर की जो भी तस्वीर देश और विदेश में दिखाई जाती है उस को बदलने में पायल पंडित एक अहम भूमिका निभाएंगी।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...