1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: बरेली में बिना मास्क आए बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक को गार्ड ने मारी गोली, हिरासत में आरोपी

यूपी: बरेली में बिना मास्क आए बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक को गार्ड ने मारी गोली, हिरासत में आरोपी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल कार्यालय में बिना मास्क के बैंक में दाखिल रेलवेकर्मी को वहां के गार्ड ने गोली मार दी। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। खून से लथपथ रेलवेकर्मी को आनन—फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल कार्यालय में बिना मास्क के बैंक में दाखिल रेलवेकर्मी को वहां के गार्ड ने गोली मार दी। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। खून से लथपथ रेलवेकर्मी को आनन—फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Net Worth : सत्ता के माहिर खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

बताया जा रहा है बिना मास्क पहने आने के बाद गार्ड और ग्राहक में के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्साएं गार्ड ने दुनाली बंदूक से गोली मार दी। बता दें कि, बरेली जिले में जंक्शन के पास रेलवे कॉलोनी में रहने वाले राजेश कुमार रेलवे के टीएमसी विभाग में कर्मचारी हैं। शुक्रवार पूर्वान्ह करीब 11:00 बजे वह स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में पासबुक अपडेट कराने गए थे।

बैंक के गेट पर तैनात गार्ड केशव प्रसाद ने मास्क न लगे होने की वजह से उन्हें बैंक में नहीं जाने दिया। कुछ देर बाद वह मास्क लगाकर दोबारा पहुंचे तो गार्ड ने लंच होने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों में बहस हुई और फिर गार्ड ने बंदूक से राजेश के पैर में गोली मार दी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। गार्ड ने बताया कि दोनाली बंदूक लोड थी। इस वजह से चल गई। गोली उसने नहीं मारी है।

 

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...