यूपी: जौनपुर में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक्सिस बैंक से 15 लाख लूटे

Bank robbery
यूपी: जौनपुर में लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में बैंक से लूटे 15 लाख

लखनऊ। यूपी के जौनपुर जिले में मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के नगर में स्थित एक्सिस बैंक में शनिवार को लगभग साढ़े बारह बजे बेखौफ बदमाशों ने धावा बोल दिया। सशस्त्र बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर फिल्मी अंदाज में जमकर लूटपाट की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बैंक से करीब 14 लाख 95 हजार रुपये लूट लिए। एक पखवाड़े के भीतर जिले में दूसरी बड़ी वारदात से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले में नाकेबंदी की गयी, बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका है। पुलिस ने बताया कि फुटेज में तीन बदमाश वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं।

Up In Jaunpur The Robbers Looted 15 Lakh From The Bank In Film Style :

पुलिस के मुताबिक मछलीशहर के नगर चुंगी चौराहे पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में रोज की तरह लोग अपना काम निपटा रहे थे। इसी बीच एक किसान नौ लाख रुपए निकाल रहा था। तभी हेलमेट लगाकर बदमाश अंदर घुसने लगे। बैंक के गार्ड अरविन्द यादव ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचा रखकर चुप करा दिया। इसके बाद बदमाश अंदर घुस गए और गेट बंद कर सभी कर्मचारियों को असलहे के बल पर कोने में खड़ा कर दिया। इसके बाद कैशियर के पास रखा 14 लाख 95 लूटकर बाइक से फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही बैंक मैनेजर कुणाल सोनी ने घटना की जानकारी सौ नंबर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस फोर्स पहुंचनी शुरू हुई। बता दें इससे पहले 31 अक्टूबर को इसी तरह से कलक्ट्रेट के पास स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स में एक करोड़ से ज्यादा की लूट को अंजाम दिया गया था।

लखनऊ। यूपी के जौनपुर जिले में मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के नगर में स्थित एक्सिस बैंक में शनिवार को लगभग साढ़े बारह बजे बेखौफ बदमाशों ने धावा बोल दिया। सशस्त्र बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर फिल्मी अंदाज में जमकर लूटपाट की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बैंक से करीब 14 लाख 95 हजार रुपये लूट लिए। एक पखवाड़े के भीतर जिले में दूसरी बड़ी वारदात से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले में नाकेबंदी की गयी, बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका है। पुलिस ने बताया कि फुटेज में तीन बदमाश वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक मछलीशहर के नगर चुंगी चौराहे पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में रोज की तरह लोग अपना काम निपटा रहे थे। इसी बीच एक किसान नौ लाख रुपए निकाल रहा था। तभी हेलमेट लगाकर बदमाश अंदर घुसने लगे। बैंक के गार्ड अरविन्द यादव ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचा रखकर चुप करा दिया। इसके बाद बदमाश अंदर घुस गए और गेट बंद कर सभी कर्मचारियों को असलहे के बल पर कोने में खड़ा कर दिया। इसके बाद कैशियर के पास रखा 14 लाख 95 लूटकर बाइक से फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही बैंक मैनेजर कुणाल सोनी ने घटना की जानकारी सौ नंबर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस फोर्स पहुंचनी शुरू हुई। बता दें इससे पहले 31 अक्टूबर को इसी तरह से कलक्ट्रेट के पास स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स में एक करोड़ से ज्यादा की लूट को अंजाम दिया गया था।