यूपी इन्वेस्टर्स समिट में जाते वक्त हादसा, BJP विधायक समेत 4 लोगों की मौत

यूपी इन्वेस्टर्स समिट में जाते वक्त हादसा, BJP विधायक समेत 4 लोगों की मौत
यूपी इन्वेस्टर्स समिट में जाते वक्त हादसा, BJP विधायक समेत 4 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बिजनौर की नूरपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार तड़के एक सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना में उनके साथ मौजूद दो अंगरक्षकों व वाहन चालक की भी मौत हुई है।

पुलिस के अनुसार यह हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ। सुबह करीब 4 बजे जब विधायक की गाड़ी नेशनल हाईवे पर सीतापुर के कमालपुर थाना इलाके में पहुंची तो बेकाबू हो गई। बेकाबू कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी दिशा में आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि विधायक लोकेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

{ यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी बोलीं- BJP आतंकी संगठन, मुस्लिमों को ही नहीं हिन्दुओं को भी लड़वा रही }

विधायक लोकेंद्र सिंह के अलावा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

{ यह भी पढ़ें:- फादर्स डे : लड़का हैं BJP का बड़ा नेता और बाप है वृद्धाआश्रम में }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बिजनौर की नूरपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार तड़के एक सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना में उनके साथ मौजूद दो अंगरक्षकों व वाहन चालक की भी मौत हुई है। पुलिस के अनुसार यह हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ। सुबह करीब 4 बजे जब विधायक की गाड़ी नेशनल हाईवे पर सीतापुर के कमालपुर थाना इलाके में पहुंची तो बेकाबू हो गई। बेकाबू कार डिवाइडर से टकराते…
Loading...