1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के जेल मंत्री बोले-मुख्तार अंसारी आम कैदी की तरह रहेगा, नहीं मिलेगी कोई विशेष सुविधा

यूपी के जेल मंत्री बोले-मुख्तार अंसारी आम कैदी की तरह रहेगा, नहीं मिलेगी कोई विशेष सुविधा

पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल पहुंचे बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी यकायक खास से आम हो गए हैं। यूपी सरकार ने साफ कर दिया है कि इस बार बांदा जेल में माफिया मुख्‍तार को कोई विशेष सुविधा नहीं लेने दी जाएगी। मुख्‍तार पर उसके बैरक में कड़ी नज़र रखी जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल पहुंचे बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी यकायक खास से आम हो गए हैं। यूपी सरकार ने साफ कर दिया है कि इस बार बांदा जेल में माफिया मुख्‍तार को कोई विशेष सुविधा नहीं लेने दी जाएगी। मुख्‍तार पर उसके बैरक में कड़ी नज़र रखी जा रही है। यूपी के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने साफ कहा है कि जेल में मुख्‍तार अंसारी को कोई विशेष सुविधा नहीं दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍तार को वैसे ही रहना होगा जैसे जेल में कोई दूसरा कैदी रहता है।

पढ़ें :- विधायक अब्बास अंसारी पर कसा ED का शिकंजा, लुकआउट नोटिस जारी

मंत्री ने आश्‍वस्‍त किया कि जेल में मुख्तार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। उनके स्वास्थ्य का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा। बता दें कि मुख्तार के परिवार ने उनकी जान को लेकर आशंकाएं जताई हैं। उनकी पत्‍नी इस मसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गई थीं। जेल मंत्री ने मुख्‍तार के परिवार के आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि मुख्तार की पत्नी को क्या डर है? ये तो वही जान सकती हैं। मुख्तार की बीमारी का बहाना बनाना ठीक नहीं है। मुख्तार की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों की पूरी टीम पंजाब भेजी गई थी।

जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि अपराधियों में योगी सरकार का खौफ

जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि यह अच्‍छी बात है कि आज आम लोग नहीं अपराधी डरे हुए हैं। योगी सरकार ने अपराधों पर पूरी तरह नियंत्रण किया है। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍तार अंसारी के साथ भी न्‍याय किया जाएगा। यहां अपराधियों को अपराधी की तरह ट्रीट किया जाता है इसलिए अपराधी यहां रहने से डरते हैं।

पढ़ें :- Breaking- बाहुबली मुख्तार अंसारी जेलर को धमकाने के मामले में दोषी करार, Allahabad High Court ने सुनाई 7 साल की सजा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...