1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: सुल्तानपुर में पत्रकार की बेटी को दबंगों ने जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

यूपी: सुल्तानपुर में पत्रकार की बेटी को दबंगों ने जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

Up Journalists Daughter Burnt Alive In Sultanpur Died During Treatment

By शिव मौर्या 
Updated Date

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वह बेखौफ होकर वारदात को अंजाम ​दे रहे हैं। सुल्तानपुर में बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार की बेटी को जिंदा जला दिया। वारदात के बाद सूचना पुलिस को दी गयी लेकिन वह भी घंटों बाद मौके पर पहुंची। इसके बाद आनन-फानन में गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे लखनऊ के मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया।

पढ़ें :- मायावती शुक्रवार को गठबंधन उम्मीदवारों के समर्थन में रोहतास व कैमूर में करेंगी चुनावी जनसभाएं

इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई। आरेाप है कि रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं। जानकारी के अनुसार बल्दी राय थाना क्षेत्र के टड़सा मजरे एंजर गांव निवासी प्रदीप सिंह पत्रकार हैं।

परिजनों का आरोप है कि सोमवार शाम को जब पत्रकार की बेटी श्रद्धा सिंह दरवाजे पर लगे नल से पानी भर रही थी, तब आरोपी सुभाष, महंथ और जय करन निवासी परसौली वहां पहुंचे। इन सभी ने सरेआम उसे बंधक बनाकर दरवाजे पर ही उसे जला दिया और फरार हो गए।

आग की लपटों से घिरी बेटी की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उसे लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धनपत गंज लेकर आए। श्रद्धा सिंह की हालत सीरियस थी, वो 90% जल चुकी थी। इस अवस्था में उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान हुआ और फिर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। जहां रात में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पढ़ें :- प्रयागराज में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच मे जुटी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...