1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख से बोले जेपी नड्डा, जनता के विश्वास को बनाकर रखना है

यूपी: जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख से बोले जेपी नड्डा, जनता के विश्वास को बनाकर रखना है

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) दो दिवसीय दौरे पर यूपी (UP) आए हैं। दौरे के पहले दिन जेपी नड्डा (JP Nadda) लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (Indira Gandhi Foundation) पहुंचे, जहां उन्होंने नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख और​ जिला पंचायत अध्यक्षों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्षों से कहा कि वे केंद्र (Center government) और यूपी सरकार (UP government) की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) दो दिवसीय दौरे पर यूपी (UP) आए हैं। दौरे के पहले दिन जेपी नड्डा (JP Nadda) लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (Indira Gandhi Foundation) पहुंचे, जहां उन्होंने नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख और​ जिला पंचायत अध्यक्षों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्षों से कहा कि वे केंद्र (Center government) और यूपी सरकार (UP government) की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएं।

पढ़ें :- सीएम योगी ने किया अति विशिष्ट अतिथि गृह 'नैमिषारण्य' का लोकार्पण

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) ने किसानों के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं, जिससे किसानों को फायदा पहुुंच रहा है। यूपीए सरकार  (UPA Government) में 1.21 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च होता था लेकिन मोदी सरकार (Modi government) में 2.11 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च किए जा रहे हैं।

जिल पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि आपको जनता ने चुनकर भेजा है आप उनके विश्वास के कस्टोडियन हैं और आपको उनके विश्वास को संभाल के रखना होगा। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि योगी जीत के नेतृत्व में आज प्रदेश तरक्की कर रहा है।

दशकों से कई गांव ऐसे थे जहां कभी बिजली नहीं आई लेकिन मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में आज लोगों के जीवन में रोशनी आई है। पहले भारत की तस्वीर थी कि धुएं में फेफड़ा जलाकर महिला अपने परिवार को खाना खिलाती थी लेकिन मोदी ने उज्ज्वला योजना से महिलाओं की जिंदगी बदलने का काम किया है। मोदी का संकल्प है कि कोई भी पक्की छत से वंचित न रहे। आप सभी उनके संकल्प को पूर्ण करने के लिए गांव-गांव घर-घर जाकर प्रयास करिए।

पढ़ें :- भाजपा उम्मीदवार नितिन अग्रवाल बने डिप्टी स्पीकर, सपा प्रत्याशी नरेंद्र वर्मा हारे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...