‘योगी राज’ में दबंगों का कहर, IAS की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़छाड़

Up Ke Meerut Me Ias Ki Taiyari Kar Rahi Chatra Se Chhedchhad

लखनऊ। यूपी में महिला सुरक्षा का दम भरने वाली योगी सरकार में दबंगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला मेरठ का है, जहां आईएएस(IAS) की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ पहले शोहदों ने छेड़खानी की और जब पास में मौजूद भाई ने उनका विरोध किया तो उन्होने भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले के बाद जब आला-अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गयी तो उन्होने चुप्पी साध ली, वहीं थाना प्रभारी ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई करने की बात की है।




मामला मेरठ शहर के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। छात्रा का आरोप है कि बीते कई दिनों से कुछ दबंग लोग उसे आते जाते रास्ते में परेशान करते थे और छेड़खानी करते थे। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई, इसके चलते शोहदों के हौसले और बुलंद हो गए। हद तो तब हो गयी जब आरोपियों ने छात्रा के घर में घुसकर छेड़खानी शुरू कर दी।


भाई के विरोध करने और वीडियो बनाने पर की पिटाई–

छात्रा के भाई ने जब दबंगों के इस कृत्य का विरोध किया, तो उन्होने भाई की पिटाई कर दी और उसे खींच कर घर से बाहर ले आए। इतना ही नहीं दबंगों ने छात्रा के भाई की बाइक तक तोड़ दी और चाभी लेकर फरार हो गए। इस दौरान छात्रा की बहन ने इस घटना का वीडियो बना लिया तो दबंग उसका मोबाईल भी छीनने लगे।


दबंगों के डर से खुद को घर में किया कैद–

पुलिस के एक्शन ना लेने के चलते सहमी छात्रा ने खुद को घर में कैद कर रखा है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि सूबे में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से पुलिस महकमे को ऐसे जुर्मों के लिए सख्त आदेश दिये गए हैं, लेकिन ये मामला यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान जरूर लगाते हैं।

लखनऊ। यूपी में महिला सुरक्षा का दम भरने वाली योगी सरकार में दबंगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला मेरठ का है, जहां आईएएस(IAS) की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ पहले शोहदों ने छेड़खानी की और जब पास में मौजूद भाई ने उनका विरोध किया तो उन्होने भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले के बाद जब आला-अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गयी तो उन्होने चुप्पी साध ली, वहीं…