राज्यरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, 40 से अधिक घायल

Up Ke Rampur Mein Rajdhani Express Ke 8 Dibbe Patari Se Utar Gaye Ghayalon Ki Sankhya 40 Se Adhik Batayi Ja Rahi Hai

रामपुर। रामपुर के कोसीपुल के पास में राज्यरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। मेरठ से लखनऊ जाने वाली इस ट्रेन में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं। फिलहाल जख्मी लोगों को बाहर निकालकर हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया गया है।




राज्यरानी एक्सप्रेस मेरठ से 5 बजे रवाना हुई थी। रामपुर से करीब 4 किमी पहले ही ट्रेन में झटके लगने शुरू हो और तभी ट्रेन के डिब्बे पटरी से पलट गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अब ट्रेन में कोई यात्री फंसा नहीं है और स्थिति कंट्रोल में है। आपको बता दें कि मेरठ से रवाना हुई यह ट्रेन हापुड़, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर, हरदोई होते हुए दोपहर 1:10 पर लखनऊ पहुंचती है।




सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले में दुख ब्यक्त करते हुए गंभीर रूप से घायल यात्रियों को 50 हजार और हर घायल को 25 हजार रुपए की मदद देने का एलान किया है।

रामपुर। रामपुर के कोसीपुल के पास में राज्यरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। मेरठ से लखनऊ जाने वाली इस ट्रेन में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं। फिलहाल जख्मी लोगों को बाहर निकालकर हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया गया है। राज्यरानी एक्सप्रेस मेरठ से 5 बजे रवाना हुई थी। रामपुर से करीब 4 किमी पहले ही ट्रेन में झटके लगने शुरू हो और तभी ट्रेन के डिब्बे पटरी से…