यूपी: भू-माफिया ने नवनिर्मित जमीन पर कब्जा करने की नियत से की जमकर तोड़-फोड़, वीडियो वायरल

mukesh singh
यूपी: भू-माफिया ने नवनिर्मित जमीन पर कब्जा करने की नियत से की जमकर तोड़-फोड़, वीडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भूमाफियाओं पर नकेल कसने के चाहे लाख दावे कर ले, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। भूमाफियाओं के खिलाफ लागये गए भू-माफिया एक्ट के बावजूद दबंगों की कार्यशैली बदस्तूर जारी है। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है। यहां के निगोहा इलाके में एक दबंग ने खुलेआम निर्माणाधीन जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और मौके पर चल रहे निर्माण कार्य को अपने गुर्गों के माध्यम से तहस-नहस कर दिया। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू हुई। हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद दबंग भू-माफिया अपनी हरकत से बाज नहीं आया और शनिवार को निर्माणधीन जमीन पर पहुंचकर तांडव करने लगा।

दरअसल, निगोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत उदयपुर के पास पेट्रोल पंप के नजदीक नाहिरा की जमीन है। शनिवार को इलाके के दबंग मुकेश सिंह ने निर्माणाधीन जमीन पर पहुचकर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। मुकेश ने पैरों से लात मारकर नव निर्मित निर्माण को तोड़ दिया। स्थानीय बदमाशों के साथ मौके पर मौजूद लोगों के साथ खुलकर गाली गलौज किया और निर्माण कराने पर जान से मारने के धमकी भी दी।

Up Land Mafia Severely Vandalizes Destined To Capture Newly Constructed Land Video Viral :

न्यायालय द्वारा निषेधाज्ञा लागू किये जाने के बावजूद मुकेश अपना कानून लागू करने पर उतारू हो गए और दर्जनों की संख्या में बदमाशों के साथ मिलकर मौके पर हमला बोल। मुकेश के इस कारनामे से पूरे इलाके में दहशत भर गई। हालांकि 100 नंबर पर सूचना होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भूमाफियाओं पर नकेल कसने के चाहे लाख दावे कर ले, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। भूमाफियाओं के खिलाफ लागये गए भू-माफिया एक्ट के बावजूद दबंगों की कार्यशैली बदस्तूर जारी है। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है। यहां के निगोहा इलाके में एक दबंग ने खुलेआम निर्माणाधीन जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और मौके पर चल रहे निर्माण कार्य को अपने गुर्गों के माध्यम से तहस-नहस कर दिया। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू हुई। हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद दबंग भू-माफिया अपनी हरकत से बाज नहीं आया और शनिवार को निर्माणधीन जमीन पर पहुंचकर तांडव करने लगा। https://www.youtube.com/watch?v=AGHR92mkvAQ&t=1s दरअसल, निगोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत उदयपुर के पास पेट्रोल पंप के नजदीक नाहिरा की जमीन है। शनिवार को इलाके के दबंग मुकेश सिंह ने निर्माणाधीन जमीन पर पहुचकर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। मुकेश ने पैरों से लात मारकर नव निर्मित निर्माण को तोड़ दिया। स्थानीय बदमाशों के साथ मौके पर मौजूद लोगों के साथ खुलकर गाली गलौज किया और निर्माण कराने पर जान से मारने के धमकी भी दी। न्यायालय द्वारा निषेधाज्ञा लागू किये जाने के बावजूद मुकेश अपना कानून लागू करने पर उतारू हो गए और दर्जनों की संख्या में बदमाशों के साथ मिलकर मौके पर हमला बोल। मुकेश के इस कारनामे से पूरे इलाके में दहशत भर गई। हालांकि 100 नंबर पर सूचना होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।