UP- लखनऊ में पुजारी की गला रेतकर हत्या, शरीर पर मिले कई घाव

murder
UP- लखनऊ में पुजारी की गला रेतकर हत्या, शरीर पर मिले कई घाव

लखनऊ। यूपी की राजधानी में एक पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हत्‍यारों ने पुजारी का हाथ तक काट दिया था। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों के कई निशान हैं। ग्रामीणों ने बताया कि स्‍थानीय निवासी सर्वेश दस दिन पहले सीढ़ी पुजारी को दी थी। उसी को वापस लेने सोमवार सुबह पहुंचा तो खून से लथपथ पुजारी को देख उसके होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस और गांव वालों को सूचना दी।

Up Lucknow Priest Strangled To Death Multiple Wounds Found On His Body :

पुलिस के मुताबिक बीकेटी थाना क्षेत्र के बराखेमपुर गांव के बाहर स्थित अकोहरा बाबा के आश्रम का है। यहां सालों से पुजारी पुजारी अमरनाथ तिवारी (58) रहते हैं। रविवार की रात उनकी धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक इसी थानाक्षेत्र के ग्राम सोनवा निवासी थे। गांव के प्रधान बाबूलाल ने बताया कि पुजारी करीब 12 साल से अकोहरा बाबा आश्रम में रह रहे थे।

सोमवार सुबह ग्रामीणों से सूचना घटना की जानकारी मिलने पर बीकेटी थाना प्रभारी ब्रजेश सिंह मौके पर पहुंचे। शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्‍थल को देखकर लग रहा है कि पुजारी ने हत्‍यारों से खुद के बचाव का काफी संघर्ष किया होगा। हत्यारों ने मृतक का एक हाथ भी काट दिया गया है। शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान हैं। मृतक पुजारी के भाई रामलखन ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी में एक पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हत्‍यारों ने पुजारी का हाथ तक काट दिया था। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों के कई निशान हैं। ग्रामीणों ने बताया कि स्‍थानीय निवासी सर्वेश दस दिन पहले सीढ़ी पुजारी को दी थी। उसी को वापस लेने सोमवार सुबह पहुंचा तो खून से लथपथ पुजारी को देख उसके होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस और गांव वालों को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक बीकेटी थाना क्षेत्र के बराखेमपुर गांव के बाहर स्थित अकोहरा बाबा के आश्रम का है। यहां सालों से पुजारी पुजारी अमरनाथ तिवारी (58) रहते हैं। रविवार की रात उनकी धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक इसी थानाक्षेत्र के ग्राम सोनवा निवासी थे। गांव के प्रधान बाबूलाल ने बताया कि पुजारी करीब 12 साल से अकोहरा बाबा आश्रम में रह रहे थे। सोमवार सुबह ग्रामीणों से सूचना घटना की जानकारी मिलने पर बीकेटी थाना प्रभारी ब्रजेश सिंह मौके पर पहुंचे। शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्‍थल को देखकर लग रहा है कि पुजारी ने हत्‍यारों से खुद के बचाव का काफी संघर्ष किया होगा। हत्यारों ने मृतक का एक हाथ भी काट दिया गया है। शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान हैं। मृतक पुजारी के भाई रामलखन ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।