UP- रामनगरी पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, रामलला और हनुमानगढ़ी के करेंगे दर्शन

udhav
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विधान परिषद चुनाव के लिए भरा नामांकन

अयोध्या। महाराष्ट्र की विकास अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर शिवसेना मुखिया व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रामनगरी अयोध्या पहुंच गए हैं। उद्धव ठाकरे का स्वागत करते हुए उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान वह रामलला के दरबार में माथा टेकेंगे और हनुमानगढ़ी के दर्शन भी करेंगे।

Up Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray Arrives At Ramnagari Will Visit Ramlala And Hanumangarhi :

हालांकि शिवसेना प्रमुख अपने दौरे पर न तो सरयू आरती करेंगे न ही किसी प्रकार की जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के खतरे को लेकर दोनों कार्यक्रम रद्द किए गए हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आगमन कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में हैं। संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों को रद्द किया गया है।

संजय राउत ने कहा था कि कहीं कोई विरोध नजर नहीं आ रहा है। कोई विरोध करना चाहता है तो वह उसकी भूमिका है। लोकतंत्र में सभी को विरोध करने का अधिकार है। संत महंत भी राजनीतिक विरोध करने लगे हैं। अच्छी बात है उनमें जागरूकता आई है।

वहीं महाराष्ट्र से शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पार्टी के एक नेता को राम मंदिर ट्रस्ट में सदस्य के तौर पर नियुक्त करने की मांग की है। यह ट्रस्ट अयोध्या में मंदिर के निर्माण का कार्य देखेगा। ठाणे के ओवाला-मजीवड़ा सीट से विधायक सरनाइक ने मंदिर के निर्माण के लिए अभियान चलाने में शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे के योगदान का भी जिक्र किया।

संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख के स्वागत में करीब दो हजार कार्यकर्ता, कई सांसद,विधायक भी अयोध्या पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि उद्धव ठाकरे राममंदिर निर्माण के लिए कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

अयोध्या। महाराष्ट्र की विकास अघाड़ी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर शिवसेना मुखिया व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रामनगरी अयोध्या पहुंच गए हैं। उद्धव ठाकरे का स्वागत करते हुए उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान वह रामलला के दरबार में माथा टेकेंगे और हनुमानगढ़ी के दर्शन भी करेंगे। हालांकि शिवसेना प्रमुख अपने दौरे पर न तो सरयू आरती करेंगे न ही किसी प्रकार की जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के खतरे को लेकर दोनों कार्यक्रम रद्द किए गए हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आगमन कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में हैं। संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों को रद्द किया गया है। संजय राउत ने कहा था कि कहीं कोई विरोध नजर नहीं आ रहा है। कोई विरोध करना चाहता है तो वह उसकी भूमिका है। लोकतंत्र में सभी को विरोध करने का अधिकार है। संत महंत भी राजनीतिक विरोध करने लगे हैं। अच्छी बात है उनमें जागरूकता आई है। वहीं महाराष्ट्र से शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पार्टी के एक नेता को राम मंदिर ट्रस्ट में सदस्य के तौर पर नियुक्त करने की मांग की है। यह ट्रस्ट अयोध्या में मंदिर के निर्माण का कार्य देखेगा। ठाणे के ओवाला-मजीवड़ा सीट से विधायक सरनाइक ने मंदिर के निर्माण के लिए अभियान चलाने में शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे के योगदान का भी जिक्र किया। संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख के स्वागत में करीब दो हजार कार्यकर्ता, कई सांसद,विधायक भी अयोध्या पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि उद्धव ठाकरे राममंदिर निर्माण के लिए कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं।