UP: इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या

Up Massacre In Allahabad 5 People Murdered Of A Family




लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इलाहाबद में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गयी। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। घटना इलाहाबाद के शिवकुटी थाने की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ शिवकुटी थाना क्षेत्र में कबाड़ का काम करने वाले मुहर्रम रहते थे। रविवार सुबह मुहर्रम समेत उनकी दो बेटियों और बेटों की निर्मम हत्या कर दी गयी, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। माना जा रहा है कि संपत्ति के विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। इस घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह दूध वाला मुहर्रम के घर पहुंचा।



मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से कई अहम् सुराग भी जुटाए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इलाहाबद में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गयी। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। घटना इलाहाबाद के शिवकुटी थाने की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक़ शिवकुटी थाना क्षेत्र में कबाड़ का काम करने वाले मुहर्रम रहते थे। रविवार सुबह मुहर्रम समेत उनकी दो बेटियों और बेटों की निर्मम हत्या कर दी गयी, जबकि उनकी पत्नी…