1. हिन्दी समाचार
  2. मेरठ: मदरसे के टीचर ने किया 12 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ: मदरसे के टीचर ने किया 12 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार

Up Meerut Madrasa Teacher 12 Year Old Girl Rape

By आस्था सिंह 
Updated Date

मेरठ। ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ का नारा सिर्फ स्लोगन बनकर रह गया है। मासूम बच्चियों से हो रही हैवानियत ​रोगंटे खड़े कर दे रही हैं लेकिन जिम्मेदार इस स्लोगन को बनाकर भूल गए हैं। आलाहुक्कमरानों की इस कार्यप्रणाली के कारण दरिंदगी की घटनाओं में कमी नहीं हो रही है। अलीगढ़ में हुई ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत में पुलिस प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हुई। इस घटना को लेकर देशभर में आक्रोश है। सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। इस बीच मेरठ में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां मदरसे के टीचर ने 12 साल की मासूम के साथ हैवानियत की। मामला उजागर होने पर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

यह मामला मेरठ के थाना सरुरपुर के गांव खेड़ी कला में एक मदरसे का है। जहां शाहिद नाम के टीचर पर आरोप है कि शाहिद ने गांव की ही एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने ये घटना किसी को बताई तो वह उसको जान से मार देगा। जब पूरे मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, उन्होंने फौरन शाहिद की खोजबीन शुरुकर दी लेकिन वो मदरसे से गायब हो गया था। उसके बाद बच्ची के चाचा हाफिज ने शाहिद के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोगों में काफी आक्रोश का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में पूछताछ की जा रही है। वहीं बच्ची को मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...