यूपी में बेकाबू हो रहे गुंडे, एक ही परिववार के तीन लोगो की हत्या

Up Mein Bekabu Ho Rahe Gunde Ek Hi Parivaar Ke Teen Logon Ki Hatya

सीतापुर। एक तरफ योगी सरकार क्राइम को जड़ से खतम करने की बात कर रही है, वही दूसरी तरफ एक के बाद एक क्राइम दहशत बनकर लोगो के दिलो और दिमाग पर दस्तक दे रहा है। यूपी में क्राइम दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है। अपराधी खुले आम खून की होली खेलते है, इससे पता चलता है कि सरकार और प्रशासन कितनी लापरवाही बरत रहा है। इसी तरह दहशत भरा एक मामला सीतापुर से सामने आ रहा है जहां मंगलवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन सदस्यो की गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर इस घटना से आगबबूला हुये लोगो का कहना है कि यदि 24 घंटों के भीतर हमलावर नही पकड़े गए तो शहर में बंद का ऐलान किया जाएगा।




घटना सीतापुर की है। यहां के रहने वाले सुनील जायसवाल देर रात अपनी पत्नी कामिनी के साथ घर लौटे थे। थोड़ी देर बाद उनके घर की घंटी बजी, दरवाजा खोलने उनका बेटा ऋतिक पहुचा। ऋतिक ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े दो अज्ञात हमलावरों ने तीनों पर तमाचे से ताबड़-तोड़ हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।




वहां मौजूद पुलिस ने नहीं की मदद—–

स्थानीय लोगो का आरोप है कि घटना के समय वहां दो पुलिस के आदमी मौजूद थे। पर जब उनसे मदद मांगी गयी तो उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया, यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल के दृश्य को देखते हुये दो आरोपी पेशेवर अपराधी लगते है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

सीतापुर। एक तरफ योगी सरकार क्राइम को जड़ से खतम करने की बात कर रही है, वही दूसरी तरफ एक के बाद एक क्राइम दहशत बनकर लोगो के दिलो और दिमाग पर दस्तक दे रहा है। यूपी में क्राइम दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है। अपराधी खुले आम खून की होली खेलते है, इससे पता चलता है कि सरकार और प्रशासन कितनी लापरवाही बरत रहा है। इसी तरह दहशत भरा एक मामला सीतापुर से सामने आ रहा है…