यूपी के मंत्री ने सोनाक्षी सिन्हा को कहा ‘धन पशु’, रामायण ज्ञान पर भड़के मंत्री

Suneel Bharala
यूपी के मंत्री ने सोनाक्षी सिन्हा को कहा 'धन पशु', रामायण ज्ञान पर भड़के मंत्री

मुम्बई। केबीसी में रामायण से जुड़े एक सवाल का सही जबाब न देने के बाद से सोनाक्षी सिन्हा जहां लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं वहीं उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने भी उन पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हे ‘धन पशु’ कहा है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा केबीसी 11 में राजस्थान की रूमा देवी की मदद करने के लिए पहुंची थीं। जब उनसे सवाल पूछा गया कि ‘हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे’ तो उन्हे लग रहा था कि हनुमान सीता जी के लिए संजीवनी लाये थे, फिर लाईफ लाईन का इस्तेमाल करना पड़ा था।

Up Minister Calls Sonakshi Sinha Money Animal Minister Furious Over Ramayana Knowledge :

सुनील भराला योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त ‘कल्याण परिषद’ के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के रामायण ज्ञान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आधुनिक समय में ऐसे लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं। इन्हें सिर्फ अपनी जिन्दगी से मतलब होता है, सिर्फ पैसा कमाने और फिर उस पैसे को खुद के उपर खर्च करना होता है। इन्हे न तो भगवान के बारे में कोई जानकारी है और न ही इतिहास के बारे में। यह बड़े दुख की बात है कि इनके पास यह सब सीखने का वक्त ही नहीं है।

सोनाक्षी सिन्हा को इस बात का कोई अफसोस नही है कि उन्होने रामायण से जुड़े प्रश्न का सही जबाब नही दिया। उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि “प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियाडिक टेबल, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है, वो भी नहीं याद। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ न। मुझे मीम्स पसंद हैं।

मुम्बई। केबीसी में रामायण से जुड़े एक सवाल का सही जबाब न देने के बाद से सोनाक्षी सिन्हा जहां लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं वहीं उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने भी उन पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हे 'धन पशु' कहा है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा केबीसी 11 में राजस्थान की रूमा देवी की मदद करने के लिए पहुंची थीं। जब उनसे सवाल पूछा गया कि 'हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे' तो उन्हे लग रहा था कि हनुमान सीता जी के लिए संजीवनी लाये थे, फिर लाईफ लाईन का इस्तेमाल करना पड़ा था। सुनील भराला योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त 'कल्याण परिषद' के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के रामायण ज्ञान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आधुनिक समय में ऐसे लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं। इन्हें सिर्फ अपनी जिन्दगी से मतलब होता है, सिर्फ पैसा कमाने और फिर उस पैसे को खुद के उपर खर्च करना होता है। इन्हे न तो भगवान के बारे में कोई जानकारी है और न ही इतिहास के बारे में। यह बड़े दुख की बात है कि इनके पास यह सब सीखने का वक्त ही नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा को इस बात का कोई अफसोस नही है कि उन्होने रामायण से जुड़े प्रश्न का सही जबाब नही दिया। उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि "प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियाडिक टेबल, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है, वो भी नहीं याद। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ न। मुझे मीम्स पसंद हैं।