1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी: स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में चला रहा उपचार

यूपी: स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में चला रहा उपचार

Up Minister Of State For Health Atul Garg Corona Positive Treatment Undergoing Home Isolation

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद से विधायक अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को बुखार एवं गले में दर्द की शिकायत पर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव् आई है। इसके बाद वह होम आइसोलेशन में हैं और उनका उपचार चल रहा है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेज प्रताप के खिलाफ पत्नी ऐश्वर्या को मैदान में उतारने की तैयारी

स्वास्थ्य विभाग की टीम घर के अन्य सदस्यों की जांच करने के लिए उनके घर जा रही है। 15 अगस्त को आरटी पीसीआर लैब का उद्घाटन करते समय उन्होंने अपने सैंपल की जांच कराई थी। उस समय उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने खुद इसकी जानकारी फेसबुक के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कोरोना रिपोर्ट की तस्वीर भी साझा की है।

अतुल गर्ग ने पोस्ट में लिखा है, ’15 अगस्त को मेरा RTPCR टेस्ट हुआ जिसमें मैं निगेटिव आया था पर कल रात 9 बजे रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। 16 से 18 तारीख के बीच जो भी मुझसे मिले है उन्हें अपना ख्याल रखते हुए टेस्ट कराना उचित रहेगा। इसमें मेरा किसी भी प्रकार का सहयोग चाहिए तो मुझे आप फोन कर सकते हैं या मेरे सहयोगी राजेंद्र मित्तल, अजय राजूपत से भी फोन पर बात कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...