अचानक तबीयत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती हुए मंत्री सुरेश खन्ना

minister suresh khanna
मंत्री सुरेश खन्ना

लखनऊ। यूपी सरकार में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हे सोमवार को पीजीआई में भर्ती कराया गया है। बता दें कि रविवार को शाहजहांपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सुरेश खन्ना की तबीयत बिगड़ गई थी। सोमवार को सुरेश खन्ना की हालत में सुधार न होने पर उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

Up Minister Suresh Khanna Admitted To Sgpgi In Lucknow :

दरअसल, रविवार को नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना निगोही के सातवां गांव मे एक रिंग रोड का शिलान्यास करने पहुंचे थे। जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गयी। जिसके बाद उन्हें तत्काल खिरनीबाग इलाके के चौधरी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। चेकअप के बाद डाक्टरों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री वॉयरल फीवर की चपेट में आ गए हैं।

बताया जा रहा है वह पहले से मलेरिया बुखार से पीड़ित हैं। फिलहाल मंत्री सुरेश खन्ना को ईलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

लखनऊ। यूपी सरकार में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हे सोमवार को पीजीआई में भर्ती कराया गया है। बता दें कि रविवार को शाहजहांपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सुरेश खन्ना की तबीयत बिगड़ गई थी। सोमवार को सुरेश खन्ना की हालत में सुधार न होने पर उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया है।दरअसल, रविवार को नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना निगोही के सातवां गांव मे एक रिंग रोड का शिलान्यास करने पहुंचे थे। जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गयी। जिसके बाद उन्हें तत्काल खिरनीबाग इलाके के चौधरी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। चेकअप के बाद डाक्टरों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री वॉयरल फीवर की चपेट में आ गए हैं।बताया जा रहा है वह पहले से मलेरिया बुखार से पीड़ित हैं। फिलहाल मंत्री सुरेश खन्ना को ईलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।