यूपी सरकार के मंत्री ने मुलायम को ‘रावण’ और मायावती को बताया ‘शूर्पणखा’

यूपी सरकार के मंत्री ने मुलायम को 'रावण' और मायावती को बताया 'शूर्पणखा'
यूपी सरकार के मंत्री ने मुलायम को 'रावण' और मायावती को बताया 'शूर्पणखा'

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों से पहले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेताओं के बोल बिगड़ गए हैं। यूपी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने इलाहाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दे डाला। नंदी ने समाजवादी पार्टी(सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को ‘कलयुग का रावण’ और बसपा सुप्रीमो मायावती को उनकी बहन शूर्पणखा करार दे दिया। नंदी जब ये बयान दे रहे थे उस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

Up Minister Told Mulayam To Ravan Mayawati To Surpanakha :

इलाहाबाद के प्रीतम नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री नंद गोपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की शान में खूब कसीदे भी पढे। नंदी ने पीएम मोदी को भगवान राम और सीएम योगी को हनुमान बताया। नंदी यहीं नहीं रुके, उन्होने शिवपाल यादव को कुंभकर्ण और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव को मेघनाथ की संज्ञा दे दी।

इस मामले पर सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने नंदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये इनके असली संस्कार है। इन्होंने ये बयान देकर दलितों और पिछड़ों का अपमान किया है।

बता दें कि नंद गोपाल नंदी 2007 में बसपा से चुनकर विधानसभा में पहुंचे थे। नंदी मायावती सरकार में भी मंत्री रह चुके हैं। जनवरी 2017 में वह भाजपा में शामिल हो गए। इलाहाबाद दक्षिण सीट से विधायक नंदकुमार नंदी योगी सरकार में स्टाम्प और नागरिक उड्डयन मंत्री हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों से पहले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेताओं के बोल बिगड़ गए हैं। यूपी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने इलाहाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दे डाला। नंदी ने समाजवादी पार्टी(सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को 'कलयुग का रावण' और बसपा सुप्रीमो मायावती को उनकी बहन शूर्पणखा करार दे दिया। नंदी जब ये बयान दे रहे थे उस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।इलाहाबाद के प्रीतम नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री नंद गोपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की शान में खूब कसीदे भी पढे। नंदी ने पीएम मोदी को भगवान राम और सीएम योगी को हनुमान बताया। नंदी यहीं नहीं रुके, उन्होने शिवपाल यादव को कुंभकर्ण और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव को मेघनाथ की संज्ञा दे दी।इस मामले पर सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने नंदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये इनके असली संस्कार है। इन्होंने ये बयान देकर दलितों और पिछड़ों का अपमान किया है। बता दें कि नंद गोपाल नंदी 2007 में बसपा से चुनकर विधानसभा में पहुंचे थे। नंदी मायावती सरकार में भी मंत्री रह चुके हैं। जनवरी 2017 में वह भाजपा में शामिल हो गए। इलाहाबाद दक्षिण सीट से विधायक नंदकुमार नंदी योगी सरकार में स्टाम्प और नागरिक उड्डयन मंत्री हैं।