1. हिन्दी समाचार
  2. योगी के मंत्री का विवादित बयान : रेप का होता है नेचर, बालिग का प्रेम प्रसंग के बाद बन जाता है रेप का मामला

योगी के मंत्री का विवादित बयान : रेप का होता है नेचर, बालिग का प्रेम प्रसंग के बाद बन जाता है रेप का मामला

Up Minister Upendra Tiwaris Controversial Bite On Rape Defines Rape According To Age

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मंत्री उपेंद्र तिवारी का एक विवादित बयान सामने आया है। बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के बीच उन्होंने यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रेप का नेचर होता है। नाबालिग बच्चियों का रेप होता है। 30—35 साल की महिलाओं के रेप के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होता है। बालिग का सात-आठ से प्रेम प्रसंग होता है बाद में रेप का मामला उठता है। उपेन्द्र तिवारी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं।

पढ़ें :- जरा संभाल कर! ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा मुकदमें लड़ने वाला शख्स, ऐसे कमाता है करोड़ो रुपया

बता दें कि अलीगढ़ में हुई ढाई साल के मासूम बच्ची के साथ हैवानियत से पूरा देश गुस्से में है।अलीगढ़ की घटना पर बीजेपी की नेता साध्वी प्राची ने खूब गुस्सा निकाला। साध्वी प्राची ने कहा कि मोमबत्ती जलाने, निंदा करने से कुछ नहीं होगा, इन्हें सिर्फ फांसी की सजा होनी चाहिए, अन्यथा इन पर पेट्रोल डालकर आग लगा देनी चाहिए।

प्राची ने कहा कि 24 घंटे के अंदर आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। वहीं इस घटना को लेकर रविवार को अलीगढ़ में लोग आक्रोशित होकर सड़कों पर उतर आए हैं। रविवार को अलीगढ़ में महापंचायत का आयोजन किया गया था, लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। अलीगढ़ में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए यहां पर यूपी पुलिस, आरएएफ और पीएसी की टीम तैनात की गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...