1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: अमेठी में बदमाशों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, जानिए पूरी घटना

यूपी: अमेठी में बदमाशों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, जानिए पूरी घटना

Up Miscreants In Amethi Burnt The Prime Minister Alive Know The Whole Incident

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह बेखौफ होकर ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला अमेठी का है, जहां प्रधानपति की जलाकर हत्या कर दी गयी। परिजनों ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया हे। परिजनों ने पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पढ़ें :- पंचायतें आत्मनिर्भर होंगी तभी प्रदेश और देश आगे बढ़ेगा : सीएम योगी

वहीं, इस घटना की जानकारी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है। स्मृति ने डीएम को फोन कर परिवार को आर्थिक मदद के लिए निर्देशित किया। इसके साथ ही एसपी दिनेश सिंह से भी फोन पर बात की। स्मृति ने सभी आरोपियों जल्द-जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई करें।

मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव निवासी 40 वर्षीय अर्जुन पुत्र रामचरण कोरी गुरुवार की देर रात लगभग 10:30 बजे गांव के ही एक व्यक्ति के मकान की बाउंड्री के अंदर जली हुई अवस्था में पाए गए। परिजन इलाज के लिए उन्हें सीएचसी नौगिरवा ले गए।

जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया। सुल्तानपुर से उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव घर पहुंचने पर मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मृतक के घर पहुंच गया।

 

पढ़ें :- भू-क्रांति के जरिए किसानों और युवाओं को बनाया जायेगा आत्मनिर्भर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...