1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: मथुरा में बस हाईजैक कर बदमाशों ने यात्रियों से की लूट, जांच में जुटी पुलिस

यूपी: मथुरा में बस हाईजैक कर बदमाशों ने यात्रियों से की लूट, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह बेखौफ होकर ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं लेकिन पुलिस सिर्फ कागजी दावे कर रही है। ताजा मामला मथुरा जिले का है, जहां पर यमुना एक्सप्रेसवे पर लूट की बड़ी वारदात हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मथुरा। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। वह बेखौफ होकर ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं लेकिन पुलिस सिर्फ कागजी दावे कर रही है। ताजा मामला मथुरा जिले का है, जहां पर यमुना एक्सप्रेसवे पर लूट की बड़ी वारदात हुई है।

पढ़ें :- यूपी के 544 नगर पंचायत व 199 नगर पालिका परिषदों के 'अध्यक्ष' पद की आरक्षण सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट

यहां पर बदमाशों ने सोमवार देर रात प्राइवेट बस को हाईजैक कर लिया और उसमें बैठी सवारियों के साथ लूटपाट की। वारदात को अंजाम देकर बदमाश बस रुकवाकर आसानी से फरार हो गए। लूट की ये वारदात मथुरा के सुरीर क्षेत्र में हुई है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली से हमीरपुर जा रही बस में छह बदमाश सवारी बनकर चढ़े। बस जैसे ही यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 88 के पास पहुंची तो बदमाशों ने हथियारों के दम पर बस को हाईजैक कर लिया। बदमाशों ने सवारियों से लाखों रुपये की नकदी और जेवरात लूटे।

शोर मचाने पर बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिससे डरी-सहमी चुपचाप बैठी रहीं। आधा किलोमीटर तक चलती बस में बदमाशों ने लूटपाट की। इसके बाद बस से उतरकर फरार हो गए। इसके बाद बस चालक ने पुलिस को सूचना दी। वारदात रात तकरीबन एक बजे की बताई गई है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी गयी है।

 

पढ़ें :- यूपी में 17 नगर निगमों के ‘महापौर’ पद की आरक्षण सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...