1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: छुट्टी पर आए एयरफोर्स जवान की हत्या, लाश खेत के पास पड़ा मिला

UP: छुट्टी पर आए एयरफोर्स जवान की हत्या, लाश खेत के पास पड़ा मिला

उत्तर प्रदेश में हत्याओं के मामले बीतें दिनों से लगातार सामने आ रहे हैं। प्रतापगढ़ में पत्रकार की हत्या, लखनऊ में एक लड़की की हत्या का मामला सामने आने के बाद उन्नाव से आज भारतीय वायु सेना के जवान की हत्या का मामला सामने आया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में हत्याओं के मामले बीतें दिनों से लगातार सामने आ रहे हैं। प्रतापगढ़ में पत्रकार की हत्या, लखनऊ में एक लड़की की हत्या का मामला सामने आने के बाद उन्नाव से आज भारतीय वायु सेना के जवान की हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह एयरफोर्स के जवान की लाश खेत के पास पड़ी मिली। उसकी एक आँख पर गोली मारी गयी है। परिजनों ने एक सहकर्मी पर हत्या का अंदेशा जताया है।

पढ़ें :- UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मानसून मचा सकता है तबाही, इन जिलों की नदियां उफान पर

उन्नाव जिले के गंगा घाट कोतवाली के वसधना गांव में एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, भारतीय वायु सेना की जम्मू कश्मीर यूनिट में 27 साल के प्रतीक सिंह तैनात थे। उनके पिता ओम नारायण उन्नाव में परिवार संग रहते है।

प्रतीक 11 जून को छुट्टी पर उन्नाव अपने घर आये थे। वहीं सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे के बाद प्रतीक बाइक से कहीं बाहर निकले थे लेकिन देर रात होने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता होने लगी। वहीं एसपी के मुताबिक, मृतक अपने दोस्त और रिश्तेदार विनय सोनी के साथ गया था, जिसके बाद घर नहीं लौटा।

 

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...