1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के मुसलमान असदुद्दीन ओवैसी को नकार देंगे, ये हैं वोट कटवा नेता : सांसद एसटी हसन

यूपी के मुसलमान असदुद्दीन ओवैसी को नकार देंगे, ये हैं वोट कटवा नेता : सांसद एसटी हसन

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने यूपी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के दावे पर असदुद्दीन ओवैसी पर कटाक्ष किया है। यह बात मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के धरना प्रदर्शन के दौरान कही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Up Muslims Will Reject Asaduddin Owaisi He Is A Vote Cutting Leader Mp St Hasan

मुरादाबाद। मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने यूपी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के दावे पर असदुद्दीन ओवैसी पर कटाक्ष किया है। यह बात मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के धरना प्रदर्शन के दौरान कही है। सपा सांसद ने कहा कि ये सिर्फ वोट काटने वाली पॉलिटिक्स है। एसटी हसन ने कहा कि बंगाल के मुसलमानों ने वहां के चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी को नकार दिया था। बिहार में जरूर असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों ने चुनाव जिताया था, लेकिन ओवैसी के बिहार चुनाव से बंगाल के मुसलमानों ने सबक लेते हुए उन्हें चुनाव में नकार दिया है।

पढ़ें :- अब यूपी में केवल मोदी और योगी  के विकासवाद का युग :डा दिनेश शर्मा  

असदुद्दीन ओवैसी को नकार देंगे यूपी के मुसलमान

एसटी हसन ने कहा कि यूपी के मुसलमान भी असदुद्दीन ओवैसी को नकार देंगे। असदुद्दीन ओवैसी की इमेज क्या है? सबको पता है। अगर असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ना चाहते हैं। तो मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अगर उनका कोई कैंडिडेट किसी सीट पर हार रहा है। तो सीने पर हाथ रखकर लोगों से एलान करके ये बात कह दें कि उस उम्मीदवार को जिताओ जो भारतीय जनता पार्टी को हरा रहा हो। अगर हिम्मत है तो औवेसी ये कहकर दिखाएं, वह सिर्फ वोट काटने के लिए उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं।

केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के सांसद मुरादाबाद में तहसील परिसर के आगे महंगाई और किसानों की समस्याओं को लेकर दिए जा रहे धरने को संबोधित कर रहे थे। सपा सांसद ने केंद्र सरकार के पर भी नाइंसाफी और ज़ुल्म की इंतेहा पार करने के आरोप लगाए। सपा सांसद ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ हिंदू-मुसलमानों को आपस में लड़ाकर वोट हासिल करने की साजिशें करती है, लेकिन अब भारत के हिंदू और मुसलमान जाग चुके हैं और वह इन ताकतों को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार हैं।

पढ़ें :- जेपी चंद्रशेखर का वो शिष्य जो आज भी थामें हुए है समाजवादी झंडा, नहीं हुए कभी अपनी विचारधारा से विमुख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X