गुजरात में जीत का ख्वाब देख रही कांग्रेस यूपी में चित हुई: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भाजपा का परचम लहराने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता का आभार जताया है। वहीं चुनाव परिणाम को विपक्षियों की आंख खोलने वाला बताया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यूपी निकाय चुनाव में मिली भारी जीत के लिए प्रदेश की जनता का आभार व अभिनंदन करते हैं।

भाजपा मुख्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा, शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग, पुलिस, प्रशासन व पैरामिलिट्री फोर्स को भी धन्यवाद देते हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार पर जनता ने भरोसा जताया है। उन्होंने जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया। साथ ही उन्होंने चुनाव में विजयी सभी मेयर, चेयरमैन व पार्षदों को हार्दिक बधाई दी।

{ यह भी पढ़ें:- माघ मेले की दुर्व्यवस्था पर साधुओं ने सीएम योगी को लिखा पत्र }

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “ये चुनाव हमको जिम्मेदार बनाने के लिए हैं। ये चुनाव सभी की आंखें खोलने वाला रहा और जो लोग इसे गुजरात से जोड़कर देखते थे, उनकी भी आंखें खोलने वाला रहा। गुजरात इलेक्शन में जीत का ख्वाब देख रही कांग्रेस यूपी में चित हो गई।”

उन्होंने कहा कि केंद्र के 3.5 वर्ष के कार्य और प्रदेश सरकार में 8 महीने के कार्य से जनता का विश्वास बढ़ा है। योगी ने कहा कि इस जीत से हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। योगी ने कहा कि इन चुनाव में जीत के बाद भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव में भी जीत हासिल करने के लिए तेजी से अग्रसर हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- शीतकालीन सत्र में एक साथ हाथ थामे नजर आए सीएम योगी-आजम खान }

Loading...