1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: अब्बास अंसारी को ईडी ने एमपी-एमएलए कोर्ट में किया पेश, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई थी गिरफ्तारी

UP News: अब्बास अंसारी को ईडी ने एमपी-एमएलए कोर्ट में किया पेश, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई थी गिरफ्तारी

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी (MLA Abbas Ansari) को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। अब्बास अंसारी को गिरफ्तारी के बाद ईडी ने प्रयागराज की एमपीएमएलए कोर्ट में पेश किया। इस दौरान वहां पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। इसके पहले अब्बास अंसारी का मेडिकल मुआयना कॉ्ल्विन अस्पताल में कराया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी (MLA Abbas Ansari) को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। अब्बास अंसारी को गिरफ्तारी के बाद ईडी ने प्रयागराज की एमपीएमएलए कोर्ट में पेश किया। इस दौरान वहां पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। इसके पहले अब्बास अंसारी का मेडिकल मुआयना कॉ्ल्विन अस्पताल में कराया गया था।

पढ़ें :- Lucknow News : लखनऊ में 'लक्ष्मण' की मूर्ति का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया अनावरण, सीएम-डिप्टी सीएम रहे मौजूद

बता दें कि,  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को अब्बास अंसारी (MLA Abbas Ansari) को हिरासत में लेकर करीब 9 घंटे पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अब्बास अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल ईडी की ओर से कोई बयान नहीं जारी किया गया। माफिया मुख्तार अंसारी पर पिछले साल जुलाई में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में 20 मई को ही उसके बड़े बेटे अब्बास अंसारी (MLA Abbas Ansari) व छोटे बेटे उमर से पूछताछ की गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...