1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: अब्दुल्ला आजम ने सपा प्रवक्ता पर साधा निशाना, कहा- पार्टी की हार और बर्बादी के लिए ये लोग ही ज़िम्मेदार

UP News: अब्दुल्ला आजम ने सपा प्रवक्ता पर साधा निशाना, कहा- पार्टी की हार और बर्बादी के लिए ये लोग ही ज़िम्मेदार

समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के अंदर चल रहा घमासान थम नहीं रहा है। एक बार फिर से पार्टी के अंदर रार देखी जा रही है। इस बीच सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान  (Aazam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम (abdullah azam) ने पार्टी के एक प्रवक्ता को नसीहत दी है। साथ ही उन्हें हार का जिम्मेदार भी ठहराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के अंदर चल रहा घमासान थम नहीं रहा है। एक बार फिर से पार्टी के अंदर रार देखी जा रही है। इस बीच सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान  (Aazam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम (abdullah azam) ने पार्टी के एक प्रवक्ता को नसीहत दी है। साथ ही उन्हें हार का जिम्मेदार भी ठहराया है।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

दरअसल, अब्दुल्ला आजम  (abdullah azam)  ने एक ट्वीट कर लिखा है कि, ‘अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है जो समाजवादी पार्टी के एक प्रवक्ता साहब ने दिया है, ये वही लोग हैं जो आज समाजवादी पार्टी की हार और बर्बादी के ज़िम्मेदार हैं। मेरी ऐसे लोगों से गुज़ारिश की वो अपने स्तर तक की बात करे, आज़म खां साहब तक न जाए वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी।‘

पढ़ें :- सपा का 30 साल का ऐसा रहा स‍ियासी सफर , 4 अक्टूबर 1992 को लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में हुआ था पहला सम्मेलन

बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला आजम (abdullah azam) ने सपा के पूर्व एमएलसी पर निशाना साधा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शिवपाल यादव के ट्वीट के बाद पूर्व एमएलसी ने एक बयान दिया था, जिसके बाद से अब्दुल्ला आजम (abdullah azam)  ने पलटवार किया है।

सपा में नहीं थम रही रार
यूपी विधानसभा चुनाव के बाद भी समाजवादी पार्टी के अंदर चल रही रार खत्म नहीं हो रही है। बीते दिनों ही सपा का प्रसपा और सुभासपा से गठबंधन भी टूट गया। इसके बाद से दोनों पार्टियों के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। एक दूसरे पर दोनों पार्टियों के लोगों ने हमले तेज कर दिए हैं।

 

 

 

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...