1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : अखिलेश यादव बोले- अब चाचा हैं साथ, आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनाव में हम दर्ज करेंगे बड़ी जीत

UP News : अखिलेश यादव बोले- अब चाचा हैं साथ, आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनाव में हम दर्ज करेंगे बड़ी जीत

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा​ कि अब चाचा साथ आ गए हैं। चाचा पार्टी में हमारे साथ-साथ हैं। आने वाले सभी चुनाव हम जीतेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

इटावा। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा​ कि अब चाचा साथ आ गए हैं। चाचा पार्टी में हमारे साथ-साथ हैं। आने वाले सभी चुनाव हम जीतेंगे।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

सपा सुप्रीमो ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) और यूपी विधानसभा चुनाव 2027 (UP Assembly Election 2027)में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अच्छा प्रदर्शन करते हुए बड़ी जीत दर्ज करेगी। इस दौरान अखिलेश ने चाचा शिवपाल की जमकर तारीफ की। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये बातें इटावा में कही। उन्होंने प्रदेश व केंद्र में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (BJP)पर निशाना साधने से नहीं चूके। इतना ही नहीं मैनपुरी लोकसभा चुनाव (Mainpuri Lok Sabha Election) में सपा की जीत पर तंज भरे लहजे में उन्होंने कहा कि यहां गुजरात मॉडल (Gujarat Model) पर मैनपुरी मॉडल (Mainpuri Model) भारी पड़ा। ये सबने देखा।

संगठन में चाचा को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

मैनपुरी में देश के पूर्व प्रधानमंत्री और किसान नेता चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शुक्रवार को अखिलेश ने कहा कि संगठन विस्तार होने पर चाचा को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

शिवपाल यादव का सपा में वापस लौटना पार्टी के लिए हितकारी रहेगा

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज एक बार फिर चाचा शिवपाल की जमकर तारीफ करते दिखे। उन्होंने एक बार फिर बताया कि शिवपाल यादव का सपा में वापस लौटना पार्टी के लिए हितकारी रहेगा। अखिलेश के इस बयान के बाद अब उन कयासों को भी बल मिलने लगा है कि, शिवपाल यादव को जल्द ही पार्टी में नई जिम्मेदारी दी जा सकती है। क्योंकि, शिवपाल ने जब से अपना दल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) का सपा में विलय किया है, इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही उन्हें बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...