1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सत्ता से बाहर होते ही उनके घरों से मिल रहे हैं कहीं सौ तो कहीं दो सौ करोड़ : सीएम योगी

सत्ता से बाहर होते ही उनके घरों से मिल रहे हैं कहीं सौ तो कहीं दो सौ करोड़ : सीएम योगी

पूर्व प्रधानमंत्री 'भारत रत्न' श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने आगरा (Agra) को कई तोहफे दिए। आगरा में सांस्कृतिक संकुल, घाटों का निर्माण, पर्यटन विकास एवं सौंदर्यीकरण सहित 230 करोड़ की 11 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि, अटल जी ने हमेशा मूल्यों और सिद्धांतों की राजनीति की थी, कभी अवसरवादी राजनीति नहीं की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। पूर्व प्रधानमंत्री ‘भारत रत्न’ श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने आगरा (Agra) को कई तोहफे दिए। आगरा में सांस्कृतिक संकुल, घाटों का निर्माण, पर्यटन विकास एवं सौंदर्यीकरण सहित 230 करोड़ की 11 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि, अटल जी ने हमेशा मूल्यों और सिद्धांतों की राजनीति की थी, कभी अवसरवादी राजनीति नहीं की।

पढ़ें :- UP Weather Update: IMD ने जारी किया अलर्ट, यूपी के इन जिलों में तेज आंधी - बारिश के साथ गिरेंगे ओले

इसीलिए अटल जी का विपक्षी भी कभी विरोध नहीं करते हैं। अटल जी 60 वर्षों तक भारत की राजनीति में एक चमकते सितारे की तरह रहे, लेकिन अब किसी को सत्ता मिलती है और सत्ता से बाहर होते हैं तो उनके घर जाइये किसी के घर से सौ करोड़ कहीं दो सौ करोड़ मिल रहे हैं, ये पैसा क्या खेतों से उग रहा है।

मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath)  ने कहा कि, जो गरीब का पैसा था वो पहले हड़प लिया जाता था, लेकिन आज प्रधानमंत्री जी हर गरीब को आवास दिला रहे हैं, हर गरीब को मुफ्त अन्न दिला रहे हैं। उन्होंने कहा कि, आज जो छापेमारी में दो सौ करोड़ रुपये मिल रहे हैं, वो गरीब का ही पैसा है। गरीब का पैसा खाओगे तो उसकी हाय भी लगती है। लेकिन गरीब के लिए काम करोगे तो उसका आशीर्वाद भी लगता है।

पहले गरीब का नहीं बनता था घर
जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath)  ने कहा कि पहले गरीब को किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलता था। गरीबों के रुपये ये लोग खा जाते थे लेकिन प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हर गरीब को अब योजनाओं को लाभ मिल रहा है।

पढ़ें :- Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरा विपक्ष, साक्षी मलिक ने कहा-हमारा आंदोलन खत्म नहीं हुआ है
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...