1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: भाजपा नेता के भतीजे को सरेराह मारी गोली, मुख्तार गैंग से जुड़ा है आरोपी

UP News: भाजपा नेता के भतीजे को सरेराह मारी गोली, मुख्तार गैंग से जुड़ा है आरोपी

उत्तर प्रदेश के मऊ स्थित भीटी बाजार में बुधवार दोपहर एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर भाजपा नेता के भतीजे को गोली मार दी गई। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, आरोपी के मुख्तार गैंग से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि जांघ में गोली लगने से युवक घायल हो गया, जिसे डॉक्टरों ने वाराणसी भेज दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के मऊ स्थित भीटी बाजार में बुधवार दोपहर एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर भाजपा नेता के भतीजे को गोली मार दी गई। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, आरोपी के मुख्तार गैंग से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि जांघ में गोली लगने से युवक घायल हो गया, जिसे डॉक्टरों ने वाराणसी भेज दिया है।

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि आरोपी हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के भीटी निवासी अजय दूबे (27) पुत्र अशोक कुमार दुबे ने बताया कि बुधवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे वह घर का सामान खरीदने के लिए बाहर निकला था। वो किराने की दुकान पर समान ले रहा था। आरोप है कि वहां पर मौजूद पकंज सिंह किसी बात को लेकर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर उसने पिस्टल से अजय को गोली मार दी।

गोली उसके दाहिने जांघ में लगी, जिसके बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि गोली मारने वाले बदमाश पंकज सिंह का संबंध माफिया अंसारी मुख्तार गिरोह से है। एक माह पहले अवैध असलहा के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पिछले दिनों वह जमानत पर रिहा हुआ था। उधर घायल की गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

 

पढ़ें :- महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचे विधायक सोलंकी,डॉक्टरों ने की जांच
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...