1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: बुलडोजर लेकर आए तहसीलदार को धमकाती दिखीं विधायक केतकी सिंह और उनके समर्थक, कहा-लगा देंगे आग

UP News: बुलडोजर लेकर आए तहसीलदार को धमकाती दिखीं विधायक केतकी सिंह और उनके समर्थक, कहा-लगा देंगे आग

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) अवैध निर्माण को ढहाने के लिए बुलडोजर चल रही है। बुलडोजर के जरिए ही माफिया और दबंग के अवैध निर्माण गिराए जा रहे हैं। इन सबके बीच ​बलिया के बासडीह से विधायक केतकी सिंह (MLA Ketki Singh) और उनके समर्थकों का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों अवैध निर्माण हटाने पहुंचे तहसीलदार को धमका रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) अवैध निर्माण को ढहाने के लिए बुलडोजर चल रही है। बुलडोजर के जरिए ही माफिया और दबंग के अवैध निर्माण गिराए जा रहे हैं। इन सबके बीच ​बलिया के बासडीह से विधायक केतकी सिंह (MLA Ketki Singh) और उनके समर्थकों का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों अवैध निर्माण हटाने पहुंचे तहसीलदार को धमका रहे हैं।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, केतकी सिंह (MLA Ketki Singh) बलिया के बासडीह विधानसभा से भाजपा—निषाद पार्टी गठबंधन से विधायक चुनी गईं थीं। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में केतकी सिंह और उनके समर्थक तहसीलदार को धमका रहे हैं।

इसमें वो कह रही हैं कि मैंने आपसे एक बात कही थी उसका भी सम्मान नहीं रखा आपने। इस पर जब तहसीलदार ने कहा कि पूरा सम्मान रखा गया है तो विधायक बोलीं कि सम्मान यह रखा कि आप बुलडोजर लेकर चले आए।

विधायक ने कहा कि अगर यही सम्मान है तो मेरे लोग भी आपको यही सम्मान लौटाएंगे। आपके पास बुलडोजर की ताकत थी तो आप उसे ले आए। हमारे पास संतों की ताकत है। वहीं, इस दौरान तहसील जलाने की बात कही जा रही है। विधायक के समर्थक भी तहसीलदार के सामने आग लगाने की धमकी दे रहे हैं।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...