1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता हुई शुरू, ​विवादों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह मंच पर मौजूद

UP News: राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता हुई शुरू, ​विवादों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह मंच पर मौजूद

यौनशोषण के आरोपों में घिरे भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा के नन्दिनी नगर में सीनियर नेशनल ओपेन रैंकिंग कुश्ती टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। ये टूर्नामेंट तीन दिन तक चलेगा। विवादों में घिरे रहने वाले बृजभूषण शरण सिंह सुबह से ही कार्यक्रम में मौजूद हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: गोंडा के नन्दिनी नगर में सीनियर नेशनल ओपेन रैंकिंग कुश्ती टूर्नामेंट का शुभारंभ हो गया है। इस दौरान यौनशोषण के आरोपों में घिरे भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी मौजूद रहे। ये टूर्नामेंट तीन दिन तक चलेगा।

पढ़ें :- UP News: भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा-महंगाई चरम सीमा पर है, अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया

स्टेडियम में आज देश भर से काफी संख्या में महिला और पुरुष पहलवान प्रतिभाग करने के लिए नन्दिनी नगर पहुंच गए हैं। तीन दिवसीय टूर्नामेंट मे कुश्ती के सभी भारवर्गों में पुरुषों के फ्रीस्टाइल और ग्रीकोरोमन तथा महिलाओं के फ्रीस्टाइल के मुकाबले कराए जाएंगे।

बता दें कि, पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। इनके खिलाफ वो तीन दिनों तक जंतर मंतर पर धरने पर भी बैठे थे। शुक्रवार को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के आश्वासन पर खिलाड़ियों ने अपना धरना प्रदर्शन बंद किया।

 

 

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां आपस में टकराईं, कई लोग हुए घायल

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...