1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: बसपा सांसद अतुल राय को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, रेप के मामले में हुए बरी

UP News: बसपा सांसद अतुल राय को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, रेप के मामले में हुए बरी

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के घोसी से सासंद अतुल राय (MP Atul Rai) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अतुल राय को रेप के मामले में कोर्ट ने बरी कर दिया है। विशेष न्यायाधीश एमपी-एमएलए सियासराम चौरसिया की कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के घोसी से सासंद अतुल राय (MP Atul Rai) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अतुल राय को रेप के मामले में कोर्ट ने बरी कर दिया है। विशेष न्यायाधीश एमपी-एमएलए सियासराम चौरसिया की कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है।

पढ़ें :- एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को समर्थन देने का मायावती ने किया ऐलान, बीजेपी ने जताया आभार

ये मामला काफी चर्चाओं रहा था। बीते साल 16 अगस्त को अतुल राय (MP Atul Rai) पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने अपने मित्र के साथ सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह कर लिया था। इस मामले में दोनों बुरी तरह से झुलस गए थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक की 21 और युवती की 24 अगस्त को मौत हो गयी थी।

बता दें कि, फेसबुक लाइव आकर पीड़िता और उसके साथी ने वाराणसी पुलिस समेत अन्य लोगों पर आरोप लगाते हुए आत्मदाह किया था। गौरतलब है कि, वाराणसी के एक कॉलेज की पूर्व छात्रा ने बसपा सांसद अतुल राय  (MP Atul Rai) पर रेप का आरोप लगाते हुए लंका थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। युवती मूल रूप से बलिया की रहने वाली थी। इसमें गवाह के तौर पर गाजीपुर के भंवरकोल निवासी एक युवक था।

 

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी बसपा, मंडलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकर दिया ये निर्देश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...