1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : स्कूल से बंक मार पेट्रोल बम से स्टंट कर रहा छात्र झुलसा, मचा हड़कंप

UP News : स्कूल से बंक मार पेट्रोल बम से स्टंट कर रहा छात्र झुलसा, मचा हड़कंप

यूपी (UP) के बिजनौर जनपद (Bijnor District) में नजीबाबाद (Najibabad) में स्कूल से बंक (Bunk from School) मारकर स्टंट (Stunt) करना कुछ विद्यार्थियों को महंगा पड़ गया। एक-दूसरे पर पेट्रोल फेंककर स्टंट करने के दौरान एक छात्र झुलस गया। विद्यार्थियों का वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से वायरल हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बिजनौर। यूपी (UP) के बिजनौर जनपद (Bijnor District) में नजीबाबाद (Najibabad) में स्कूल से बंक (Bunk from School) मारकर स्टंट (Stunt) करना कुछ विद्यार्थियों को महंगा पड़ गया। एक-दूसरे पर पेट्रोल फेंककर स्टंट करने के दौरान एक छात्र झुलस गया। विद्यार्थियों का वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

नांगलसोती के आरबीएस इंटर कॉलेज (RBS Inter College) के कुछ छात्र कई दिनों से स्कूल से छुट्टी मार कर मटरगश्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कॉलेज के छात्र एक जंगल में एक-दूसरे पर पेट्रोल फेंक रहे हैं। इस दौरान बोतल से पेट्रोल फेंकते समय एक छात्र के कपड़ों में आग लग जाती है। किसी तरह छात्र आग बुझाने में सफल हो जाता है, लेकिन तब तक छात्र की कमर काफी हद तक झुलस जाती है।

वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस हादसे के बाद स्टंट कर रहे सभी छात्रों में भगदड़ मच जाती है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। प्रधानाचार्य राजीव चौहान ने बताया कि वीडियो में स्टंट कर रहा अभिपुरा निवासी छात्र बीते कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा है, जिस करण स्कूल से उसका नाम काट दिया गया है। प्रधानाचार्य ने बताया कि वीडियो में दिख रहे अन्य छात्रों की पहचान की जा रही है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के कई गावों के छात्र शिक्षा ग्रहण के लिए घर आते हैं, लेकिन कॉलेज नहीं पहुंचते। ऐसे विद्यार्थियों के परिजनों को सूचना दी गई है, लेकिन किसी छात्र के परिजनों ने विद्यालय आने की जहमत नहीं उठाई।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...