1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: श्रद्धालुओं से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 28 लोग घायल

UP News: श्रद्धालुओं से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 28 लोग घायल

वाराणसी से अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से बस टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 28 श्रद्धालु घायल हो गए। इस हादसे में दो घायल श्रद्धालुओं की हालत नाजुक बनी हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: वाराणसी से अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से बस टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 28 श्रद्धालु घायल हो गए। इस हादसे में दो घायल श्रद्धालुओं की हालत नाजुक बनी हुई है।

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

वहीं, हादसे की सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र के पुणे जिले के भोसरी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर के रहने वाले श्रद्धालु तीर्थयात्रा पर निकले हैं। वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन के बाद मंगलवार श्रद्धालु बस से अयोध्या के लिए निकले थे।

बुधवार की तड़के सुल्तानपुर जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टाटिया नगर के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव का कार्य शुरू किया।

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने देतोबा काशीनाथ (70), विकास पंडरनाथ पांडेय (43) निवासी शास्त्रीनगर थाना भोसरी जिला पुणे महाराष्ट्र को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, सीएमओ डॉ. डीके त्रिपाठी, सीएमएस डॉ. एससी कौशल अस्पताल पहुंच गए।

 

पढ़ें :- महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचे विधायक सोलंकी,डॉक्टरों ने की जांच

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...