1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र को मिला एक साल का सेवा विस्तार, केंद्र सरकार ने लगाई मुहर

UP News: मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र को मिला एक साल का सेवा विस्तार, केंद्र सरकार ने लगाई मुहर

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र को एक साल का सेवा विस्तार मिल गया है। केंद्र सरकार ने इस पर मुहर लगा दी है। यूपी की योगी सरकार ने उनके कार्यकाल को बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखा था। शुक्रवार को केंद्र सरकार ने मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र के कार्यकाल को एक साल बढ़ा दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र को एक साल का सेवा विस्तार मिल गया है। केंद्र सरकार ने इस पर मुहर लगा दी है। यूपी की योगी सरकार ने उनके कार्यकाल को बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखा था। शुक्रवार को केंद्र सरकार ने मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र के कार्यकाल को एक साल बढ़ा दिया है।

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

दुर्गा शंकर मिश्र को 30 दिसंबर, 2021 को उत्तर प्रदेश का मुख्य सचिव बनाया गया था। बता दें कि, दुर्गा शंकर मिश्र उत्तर प्रदेश काडर के 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। ये केंद्र सरकार के आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय के सचिव पद से पिछले वर्ष रिटायर हुए थे।

सेवानिवृत्ति के बाद केंद्र सरकार ने 30 दिसंबर को प्रदेश का मुख्य सचिव नियुक्त किया था। मुख्य सचिव के रूप में उनका कार्यकाल एक वर्ष के लिए था। उनका कार्यकाल समाप्त होने से पूर्व ही राज्य सरकार ने उनका कार्यकाल बढ़ाए जाने के लिए केंद्र को पत्र भेजा था। वहीं, अब उनके कार्यकाल का एक साल के लिए बढ़ाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...