1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: पहली बार एक गाड़ी में बैठकर कैबिनेट बैठक में पहुंचे सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य, वीडियो वायरल

UP News: पहली बार एक गाड़ी में बैठकर कैबिनेट बैठक में पहुंचे सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य, वीडियो वायरल

कैबिनेट बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) मंगलवार एक साथ एक गाड़ी से पहुंचे। सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य को एक कार में देखकर सभी दंग रह गए। सीएम योगी कार में आगे और उनके पीछे केशव मौर्य बैठे हुए थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कैबिनेट बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) मंगलवार एक साथ एक गाड़ी से पहुंचे। सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य को एक कार में देखकर सभी दंग रह गए। सीएम योगी कार में आगे और उनके पीछे केशव मौर्य बैठे हुए थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है।

पढ़ें :- यूपी की कानून व्यवस्था को देश और दुनिया के लिए एक मिसाल के तौर पर देखा जा रहा है : योगी आदित्यनाथ

दरअसल, ये पहला मौका है जब सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य एक कार में एक साथ नजर आए। हालांकि, इससे पहले अक्सर चर्चा होती थी कि दोनों नेताओं के बीच काफी दूरियां हैं। लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो ने बड़ा संकेत ​दे दिया है। बता दें कि, मंगलवार को एनेक्सी में कैबिनेट की बैठक होनी थी।

कैबिनेट बैठक में शामिल होने के लिए दोनों नेता एक साथ वहां पहुंचे। इससे पहले दोनों नेताओं को एक साथ नहीं ​देखा गया था। कहा जा रहा है कि इस तस्वीर के जरिए दोनों नेताओं ने आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर स्पष्ट संदेश दे दिया है।

सरकार ऐसा कोई संदेश नहीं देना चाहती जिससे कार्यकर्ताओं को नकारात्मक संदेश जाए। हालांकि, लोकसभा चुनाव के पहले संगठन में कई बड़े निर्णय लिए जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कैबिनेट मंत्री हैं। उनकी जगह पर जल्द ही नए अध्यक्ष का एलान किया जाएगा।

पढ़ें :- UP News : सीएम योगी ने अवनीश अवस्थी को ही क्यों बनाया सलाहकार, जानें इसके सियासी मायने
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...