1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: सीएम योगी का निर्देश, अवैध और डग्गामार बसों के संचालन के खिलाफ अभियान चलाकर करें कार्रवाई

यूपी: सीएम योगी का निर्देश, अवैध और डग्गामार बसों के संचालन के खिलाफ अभियान चलाकर करें कार्रवाई

अवैध और डग्गामार बसों का संचालन करने वालों की अब खैर नहीं है। बिना फिटनेंस और आवश्यकता से अधिक सवारियां भरकर चलने वाले बस संचालकों के खिलाफ भी शिकंजा कसा जायेगा। सीएम योगी (CM Yogi) के निर्देश के बाद परिवहन विभाग (transport Department) अभियान चलाकर कार्रवाई करेगा। सीएम (cm) ने परिवहन विभाग (transport Department) को विशेष सतर्कता बरतते हुए डग्गामार बसों का संचालन रोकने के निर्देश दिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। अवैध और डग्गामार बसों का संचालन करने वालों की अब खैर नहीं है। बिना फिटनेंस और आवश्यकता से अधिक सवारियां भरकर चलने वाले बस संचालकों के खिलाफ भी शिकंजा कसा जायेगा। सीएम योगी (CM Yogi) के निर्देश के बाद परिवहन विभाग (transport Department) अभियान चलाकर कार्रवाई करेगा। सीएम (cm) ने परिवहन विभाग (transport Department) को विशेष सतर्कता बरतते हुए डग्गामार बसों का संचालन रोकने के निर्देश दिए।

पढ़ें :- Mahant Narendra Giri Death: अंतिम दर्शन करने पहुंचे सीएम योगी, कहा-दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
Jai Ho India App Panchang

इसके साथ ही उन्होंने परमिट सहित अन्य दस्तावेज जांच करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही ओवरलोडिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी अफसरों को दिए। गौरतलब है कि, यूपी के बाराबंकी में दो दिनों एक बड़ी घटना हुई थी। पंजाब के लुधियान से सवारियां लेकर डबर डेकर बस पंजाब जा रही थी।

इस दौरान बाराबंकी के रामसनेही घाट के पास बस सड़क हादसे का शिकर हो गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की जान चली गयी थी। इस हादसे के बाद अवैध और डग्गामार बसों के खिलाफ सीएम योगी ने अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

 

पढ़ें :- UP: गांधी की तुलना राखी सांवत से करके विवादों में फंसे विधानसभा अध्यक्ष, अब दी सफाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...