1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: टोल को लेकर विधायक समर्थकों और कर्मचारियों के बीच विवाद, कई गाड़ियों के टूटे शीशे

UP News: टोल को लेकर विधायक समर्थकों और कर्मचारियों के बीच विवाद, कई गाड़ियों के टूटे शीशे

यूपी के बहराइच-बाराबंकी नेशनल हाईवे के शहावपुर टोल प्लाजा पर शुक्रवार को जमकर बवाल हुआ। टोल देने को लेकर अपना दल के नानापारा विधायक के समर्थकों और टोल कर्मियों के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान हाथापाई भी हुई और कई वाहनों के शीशे भी टूट गए। इस विवाद के बाद टोल कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर समर्थक हाईवे पर धरना प्रदर्शन करने लगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बाराबंकी। यूपी के बहराइच-बाराबंकी नेशनल हाईवे के शहावपुर टोल प्लाजा पर शुक्रवार को जमकर बवाल हुआ। टोल देने को लेकर अपना दल के नानापारा विधायक के समर्थकों और टोल कर्मियों के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान हाथापाई भी हुई और कई वाहनों के शीशे भी टूट गए। इस विवाद के बाद टोल कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर समर्थक हाईवे पर धरना प्रदर्शन करने लगे।

पढ़ें :- Breaking-संसद में आर्थिक सर्वेक्षण पेश होने से पहले सेंसेक्स धड़ाम

इस दौरान विधायक भी वहां पर मौजूद रहे। वहीं, प्रदर्शन के कारण यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और काफी मान मनौव्वल कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। बताया जा रहा है कि विधायक की तरफ से मुकदमा लिखे जाने को लेकर तहरीर भी दी गई है।

बता दें कि, अपना दल के नानापार के विधायक रामनिवास वर्मा (MLA Ram Niwas Verma) अपने समर्थकों के साथ कई वाहनों को लेकर लखनऊ में आयोजित अपना दल के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। शहावपुर टोल पर विधायक के वाहन को छोड़कर अन्य वाहनों से टोल लेने की बात कर्मचारियों ने कही। बताया जा रहा है कि इस दौरान कहासुनी बढ़ गई और वहां पर मारपीट शुरू हो गयी। इस दौरान लाठी-डंडे भी निकले और पत्थरबाजी भी हुई। जिससे कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...