1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: सीतापुर में अकाशीय बिजली का कहर, दंपति समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

UP News: सीतापुर में अकाशीय बिजली का कहर, दंपति समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आकाशीय बिजली गिरने से दंपति समेत चार लोगों की जान चली गई। इस हादसे में 8 लोग झुलस गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आकाशीय बिजली गिरने से दंपति समेत चार लोगों की जान चली गई। इस हादसे में 8 लोग झुलस गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

पढ़ें :- UP News: यमुना नदी में पलटी नाव में लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू जारी, मृतकों के परिवार को 4-4 लाख का मुआवजा

उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही आकाशीय बिजली गिरने से घायल लोगों को समुचित उपचार कराए जाने का निर्देश दिया है। बता दें कि, ये घटना सीतापुर के रेउसा और थानगांव थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि ग्राम नगरौली में फूलन देवी पति शंकर समत अन्य लोग खेत में धान लगा रहे थे।

आकाशीय बिजली गिरने से फूलन और शंकर की मौत हो गई। नीरज, खुशीराम, शिवराज और शिवरानी गंभीर रूप से झुलस गए। केवटपुरवा गांव में 30 साल संजय घर के आंगने में बैठा था। इसी दौरान उस पर बिजली गिर गई।

उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी 12 साल की बेटी निशा झुलस गई। इसके साथ ही थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीपतपुर में पेड़ के नीचे कई लोग बैठे थे। अचानक बिजली गिरने से केशव, वीरेंद्र और राम देवी झुलस गईं। सभी घायलों को सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज चल रहा है।

 

पढ़ें :- UP BJP News: यूपी में भाजपा को ऐतिहासिक सफलताएं दिलाने वाले सुनील बंसल का बढ़ा कद, ऐसा रहा है रिकॉर्ड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...